पानीपत हरियाणा

प्राचार्य के खिलाफ इनसो ने सौंपा ज्ञापन

पानीपत (प्रवीण भारद्वाज)
इनसो के प्रदेश प्रवक्ता बलराज देशवाल और जिला प्रधान राजेंद्र जेलदार की अध्यक्षता में छात्रों ने आर्य कालेज के प्रायार्य जगदीश गुप्ता को हटाने की मांग को लेकर सिटी मजिस्ट्रेट विवेक चौधरी को शिक्षामंत्री रामबिलास शर्मा के नाम ज्ञापन सौपा। इनसो छात्र नेताओं ने बताया की आर्य कालेज के प्राचार्य जगदीश गुप्ता ने कई वर्षों से कालेज को राजनीतिक अखाड़ा बना रखा है। कालेज में राजनीतिक प्रोग्राम किए जा रहे है, इसको लेकर इनसो पहले भी कई बार विरोध कर चुकी है। नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।
इनसो नेताओं ने बताया की प्राचार्य कालेज का माहौल खराब कर रहा है। छात्रों की पढ़ाई बाधित हो रही है, क्योंकि पढ़ाई के दौरान कालेज में राजनीतिक प्रोगाम करवाए जा रहे है। यदि कोई विद्यार्थी इसका विरोध करता है तो उसे ड़रा—धमकाकर शांत करवा दिया जाता है।
इनसो नेताओं ने आरोप लगाया कि बीते सोमवार को आर्य कालेज में प्राचार्य द्वारा विजय दिवस के नाम पर कांग्रेस पार्टी का प्रोग्राम करवाया। कार्यक्रम में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष समेत कई बड़े नेता मौजूद थे। चौकान्ने वाली बात यह है कि जिस समय कार्यक्रम का आयोजन किया गया था उस समय कालेज में पेपर चल रहा था। जीवन आधार न्यूज पोर्टल में पत्रकार बने .. 72 हजार रुपए से 3 लाख रुपए का वार्षिक पैकेज व अन्य सुविधाएं ले..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
उससे दो दिन पहले कालेज में बीजेपी नेता राजीव जैन का प्रोग्राम भी कालेज में करवाया गया। इनसो नेताओं ने बताया की कालेज के प्राचार्या जगदीश गुप्ता को बच्चों की पढाई से कोई लेना— देना नहीं है, इनका मकसद सिर्फ राजनीति करना है।
इनसो के प्रदेश प्रवक्ता बलराज देशवाल,जिला प्रधान राजेद्र जैलदार ने कहा कि अब हम इस कालेज से प्राचार्य जगदीश गुप्ता को हटाकर ही दम लेंगे। इस अवसर पर अंकित देशवाल, गोपाल जांगड़ा, सुरेश सुताना, अमित कुमार, विशाल, सोमी कश्यप, राहुल कादियान, हिमांशु वर्मा आदि मौजूद थे।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

अभय चौटाला के खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत

Jeewan Aadhar Editor Desk

हरियाणा की सडक़ों को गड्डा मुक्त बनाने के लिए सरकार ने ‘हरपथ हरियाणा’ मोबाइल एप लांच की

प्रदूषण राहत यंत्र लगाने के लिए केंद्र व राज्य सरकार मिलकर उद्योगपतियों को 50 प्रतिशत सब्सिडी दे – बजरंग दास गर्ग

Jeewan Aadhar Editor Desk