फतेहाबाद

हिसार के विजय धान​क हत्याकांड का आरोपी दोस्तों सहित गिरफ्तार

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
जुलाई माह में हिसार में हुए विजय धानक हत्याकांड के मुख्य आरोपी कैमरी निवासी संजय को साथियों सहित फतेहाबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के पास से दो पिस्तोल 8 कारतूस व 2 बाइक बरामद हुए है।
जानकारी के अनुसार, हिसार रोड स्थित यातायात थाना के पास एक खेत में बने ट्यूबवेल के कोठे में 5 युवक सोए हुए थे। पास ही कपास के खेत दो बाइक संदिग्ध अवस्था में खड़े थे। ग्रामीणों ने पांचों को कोठे में बंद करके पुलिस को इसकी दे दी। पुलिस ने मौके पर आकर पांचों युवकों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के पास से 315 बोर व 32 बोर का पिस्तोल व 8 कारतूस बरामद हुए।
पूछताछ के दौरान युवकों की पहचान हिसार के कैमरी रोड निवासी संजय, हांसी की भाटिया कालोनी निवासी नरेश व टीनू, हिसार मिल गेट निवासी राहुल व दादरी निवासी रोहित के रुप में हुई। आरोपी संजय ने 5 जुलाई को हिसार में विजय धानक की हत्या की थी। इस मामले में संजय व उसके साथियों के खिलाफ हिसार थाना में मामला दर्ज है। संजय पर 2017 में भी एक हत्या का मामला दर्ज है।
आरोपियों ने बताया कि उन्होंने टोहाना के एक व्यक्ति से बाइक खरीदे थे। बाद में कारतूस खत्म होने पर उन्होंने मुंढाल के एक ढाबे पर जाकर कारतूस खरीदे। पुलिस से बचने के लिए वे लगातार छिपते हुए घुम रहे थे। इस दौरान ट्यूबवेल का कोठा खाली पाकर यहां सो गए।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

जन आशीर्वाद यात्रा : 400 जवानों के हवाले रहेगी सुरक्षा व्यवस्था

Jeewan Aadhar Editor Desk

अन्तर्राष्ट्रीय पत्रकारिता दिवस पर रेखा शाक्य ने दी पत्रकारों को बधाई

परीक्षाओं को नकल रहित सम्पन्न करवाने के लिए डीसी व एसपी ने किया परीक्षा केंद्रों का दौरा