फतेहाबाद

विज बोले 5 रूपए में होता है उपचार..तो संतोष को 275 रूपए के लिए क्यों तड़फाया गया??

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

भट्टू क्षेत्र की रहने वाली संतोष को उसके शराबी पति ने चाकू मार घायल किया था, फतेहाबाद के नागरिक अस्पताल में वो खून से लथपथ उपचार के लिए तड़फती रही। बाद में न्यूज की कवरिंग करने पहुंचे पत्रकार ने 275 रुपए जमा करवाकर उसका उपचार शुरू करवाया…इस हकीकत से पूरा प्रदेश 30 दिसंबर को मीडिया में चली खबरों के बाद रुबरु हो गया..लेकिन सूबे के स्वास्थ्य मंत्री का कहना है कि नागरिक अस्पताल में केवल 5 रुपए की पर्ची लगती है..और कोई चार्ज नहीं लगता..।

यदि ऐसा है तो विज साहब! आप अस्पताल द्वारा काटी गई इस पर्ची को ध्यान से देखे..ये आपके अस्पताल से कटी वो पर्ची है जिसके पैसे न मिलने के कारण आपके डाक्टर ने घायल का उपचार तक नहीं किया…सूबे के स्वास्थ मंत्री चाहे 5 रुपए की पर्ची कटने की बात कहते हो, लेकिन फतेहाबाद में डाक्टर की निर्दयता के कारण दर्द से तड़फती इस महिला का बेबस चेहरा तो गौर से देखिए..खामोश चेहरा चीख—चीखकर सरकारी अस्पताल में उसके साथ हुई बेइंसाफी की ग्वाही दे रहा है..लेकिन इस चेहरे की चीख सत्ताधारियों को सुनाई नहीं देती—क्योंकि यह गरीब है..बेबस है।

विज साहिब जब 5 रुपए में आपके अस्पताल में उपचार होता है तो इस महिला के मामले में डाक्टर ने उपचार शुरु क्यों नहीं किया?? उसे तड़फते हुए बेड पर क्यों छोड़ दिया?? 275रुपए मिलने के बाद ही उसके जख्मों पर मर​हम पट्टी क्यों की गई?? प्रश्न कई है—लेकिन विज साहब द्वारा दिए गए जवाब से साफ होता है कि गरीब लोगों से जुड़े मामले सरकार के लिए ज्यादा मायने नहीं रखते।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

दिल्ली से पूरा हरियाणा पार कर फतेहाबाद पहुंचते ही नशेड़ी हुए गिरफ्तार, 9 लाख रुपए की हेरोइन बरामद

फतेहाबाद : बहन के रक्षा धागे पर भारी पड़े अवैध कट, बाइक सवार पम्मा की दर्दनाक मौत

नाराज हड़ताली सफाई कर्मचारियों ने नगर परिषद के प्रधान का किया घेराव