फतेहाबाद

विधायक और थाना प्रभारी के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन—जानें विस्तृत जानकारी

टोहाना (नवल सिंह)
बलियाना मारपीट विवाद गहरा गया है। विवाद के चलते आज सैकडों की संख्या में रोष मार्च करते हुए लोग टोहाना की सड़कों पर उतरे। विरोध मार्च में महिलाओं ने भी अपने उपस्थित दर्ज करवाई। प्रदर्शनकारियों ने जमकर स्थानीय विधायक सुभाष बराला व थाना सदर प्रभारी सोमवीर ढाका के विरूद्ध नारेबाजी की।
प्रदर्शनकारियों का आरोप है कि उन पर झुठे मुकदमें बनाए जा रहे है। जो लोग इस विवाद के वक्त शहर में अपनी नौकरी पर थे उन पर भी पुलिस ने मामले दर्ज किए है। इस रोष प्रदर्शन को लेकर समाज के द्वारा कल ही घोषण कर दी गई है। आज सुबह एक विशेष समाज के लोग रेलवे रोड़ स्थित कल्पना चावला पार्क में इक्कठा होना शुरू हो गए थे। इसके बाद समाज के नेताओं के नेतृत्व में शहर के मुख्य मार्गों से होते हुए यह रोष प्रर्दशन डांगरा रोड़ स्थित लघुसचिवालय पहुंचा।
बाद में प्रदर्शनकारियों ने उपमण्डल अधिकारी सुरजीत नैन को गृहमन्त्रालय के नाम ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में जाति विशेष के असमाजिक तत्वों से सुरक्षा प्रदान करने, पीड़ित पक्ष को न्याय दिलवाने व झूठे मुकद्दमें वापिस लेने की मांग की गई है। ज्ञापन में उन्होनें इस मामले से संबधित पूरी घटना का ब्यौरा पेश किया है।
इस अवसर पर अनिल सैनी ने बताया कि गांव बलियाला में पिछले लंबे समय से एक जाति समुदाय के लोग उनके साथ वैर भाव रख रहे है। हमारे लोगों पर झूठे मुकद्दमें बनाए गए है। सदर थाना प्रभारी सोमवीर ढाका एकतरफा कार्रवाई करते हुए असमाजिक तत्वों को बचाने में लगे हुए है। इस मामले की गहनता से जांच करते हुए उनकको सस्पेंड किया जाए। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि हमारी सुनवाई नहीं हुई तो हम समाज के अन्य तबको को साथ लेकर प्रदर्शन करेंगे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

फतेहाबाद के नव नियुक्त पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार ने संभाला पदभार

Jeewan Aadhar Editor Desk

रेप का बदला रेप! पुलिस जुटी मामले की जांच में

Jeewan Aadhar Editor Desk

कृत्रिम अंग एवं सहायक उपकरण समारोह में डीसी ने 51 दिव्यांगजनों को वितरित किए उपकरण

Jeewan Aadhar Editor Desk