हिसार

फ्यूचर मेकर कम्पनी के तीन सहयोगियों की सम्पति का पता लगाने के आदेश

आदमपुर (अग्रवाल)
फ्यूचर मेकर कम्पनी के सीएमडी राधेश्याम के साथ अब तीन सहयोगियों की सम्पति का पता लगाने के आदेश जिला प्रशासन ने दिए है। नायब तहसीलदार ललित जाखड़ ने बताया कि सीसवाल के खेतों में बनी आलीशान कोठी तो राधेश्याम के परिवार की पुश्तैनी जमीन पर बनी है। इसके अलावा सीसवाल में ही राधेश्याम की 14 एकड़ जमीन उसके नाम अलग से पाई गई है।
वहीं प्रशासन ने राधेश्याम के भाई राम सिंह, एमडी बंशीलाल व सुन्दर सैनी की सम्पति का भी पता लगााने के आदेश दिए है। इसके चलते इनके नाम की सम्पति का भी पता लगाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि इन चारों के नाम सीसवाल के साथ—साथ अन्य गांवों व शहरों की सम्पति का पता लगाया जा रहा है। इसके अलावा कम्पनी से जुड़े अन्य लोगों की भी जांच की जा रही है।
ध्यान रहे जिला प्रशासन ने राधेश्याम के करोड़ों रुपये के बैंक खाते पहले ही सील कर दिए है। तेलंगाना से हिसार पुलिस उसे शीघ्र ही हिसार लाने के प्रयास में जुटी है। कम्पनी से जुड़े लोग राधेश्याम की जमानत की प्रतिक्षा कर रहे है। इनका कहना है कि राधेश्याम को कोर्ट से जल्द ही जमानत मिल जाएगी। उधर, अन्य कम्पनियों पर भी प्रशासन की नजर जमी हुई है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

एचएयू के होम साइंस कॉलेज को देशभर में मिली प्रथम रैंकिंग

Jeewan Aadhar Editor Desk

हिसार : 4 डाक्टर, छात्रा, आंगनबाड़ी वर्कर सहित 68 मिले कोरोना पॉजिटिव

चौधरीवास में बिश्नोई समाज संस्कार परीक्षा का आयोजन