फतेहाबाद

बलियाला विवाद : पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप, डीएसपी ने कहा एसआईटी करेगी मामले की जांच

टोहाना (नवल सिंह)
गांव बलियाला में दो सुमदायो के पक्ष में झगडे के मामले में प्रशासन व पुलिस की कार्रवाई से नाराज एक समुदाय के लोगों ने भाटिया धर्मशाला में बैठक की। इस दौरान उन्होंने कुछ दिन पूर्व एसडीएम को ज्ञापन देने के बाद भी कोई असर न होने की बात कही है।

रेलवे रोड स्थित भाटिया धर्मशाला में सैनी प्रगति मंच के प्रधान अनिल सैनी की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया। इसमें सैनी समाज के सैंकडों लोगो ने भाग लिया। इस दौरान बीरा सिंह, अनिल सैनी, रामकुमार सैनी व चिरंजी सैनी ने कहा कि इस मामले को लेकर उनके समाज के लोगों ने प्रदर्शन करते हुए एसडीएम को ज्ञापन दिया था, लेकिन उसके बावजूद कोई कार्रवाई नही की गई है। उनकी मांगों को अनसुना किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि उनकी मुख्य मांग में एसएचओ सोमवीर ढाका को बर्खास्त किया जाना तथा झूठे मुकदमों को वापिस लिया जाना है। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस ने कुछ सरकारी कर्मचारियों, मृत लोगों व गांव से बाहर गए युवकों पर भी मुकदमे दर्ज किए है जो बिल्कुल गलत है।

क्या कहते है डीएसपी
इस बारे में डीएसपी जोगिंद्र शर्मा ने कहा कि सामाजिक व कानूनी तौर पर गांव में शांति व्यवस्था बनाने को लेकर प्रकिया शुरू की जा रही है। जिला पुलिस कप्तान के आदेशानुसार इस मामले में उनके नेतृत्व में एक एसआईटी मामले की जांच कर रही है। इसमें एसएचओ जाखल जगदीश कुमार, थाना शहर से एचसी महाबीर, सीआईए से बलदेवराज व सदर से एसआई कर्मसिहं जांच कर रहे। थाना प्रभारी सोमवीर ढाका को पूरे मामले से अगल कर दिया गया है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

पंजाब और राजस्थान छोड़ रहे है बेसहारा पशु, सीमाओं पर कड़ी की जायेगी चौकसी

लड़की अपने दोस्त के साथ घर में बैठ पी रही थी स्मैक, पुलिस छापा मार किया गिरफ्तार

बिजली निगम की लापरवाही से किसानों की फसल जली, फायर बिग्रेड समय पर न पहुंचे 15 एकड़ में गेहूं बनी राख