हरियाणा

लश्कर-ए-तैयबा ने हरियाणा व यूपी में तबाही मचाने की धमकी दी

अंबाला,
अंतरराष्ट्रीय आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा अब हरियाणा में तबाही मचाने की धमकी दी है। उसने हरियाणा के कई रेलवे स्टेशनों सहित कई धार्मिक स्थलों पर आतंकी हमले की धमकी दी है। संगठन की इस धमकी से सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गई हैं, वहीं अंबाला कैंट रेलवे स्टेशन की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। दरअसल, ये धमकी भरा पत्र अंबाला कैंट रेलवे स्टेशन के डायरेक्टर के कमरे में मिला है।
इस पत्र में 20 अक्टूबर को अंबाला कैंट सहित पानीपत, जगाधरी, कुरुक्षेत्र, रेवाड़ी, सिरसा, जाखल और हिसार सहित हरियाणा के कई रेलवे स्टेशनों और कई धार्मिक स्थलों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। हरियाणा के साथ—साथ यूपी के सहारनपुर रेलवे स्टेशन सहित कई मिल्ट्री कैंप व तेल प्लांट को बम से उड़ाने की धमकी दी है।

10 नवंबर को अंबाला, कुरुक्षेत्र, यमुनानगर, करनाल व सहारनपुर के धार्मिक स्थल व मंदिरों में बम विस्फोट करने की धमकी दी है। धमकी भेजने वाले ने पत्र में खुद को लश्कर-ए-तैयबा का एरिया कमांडर बताया है।
हालांकि, इस पत्र के मिलने के बाद प्रशासन सतर्क है, वहीं इस बात की भी जांच की जा रही है कि कहीं ये किसी की शरारत तो नहीं है। पत्र में हरियाणा व उत्तर प्रदेश को खून से लाल कर देने की भी धमकी दी गई है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

प्रदेश के खिलाड़ी बनेंगे एचसीएस और एचपीएस अधिकारी

चरखी दादरी हादसा : 5 वर्षीय आरुश की हुई मौत

Jeewan Aadhar Editor Desk

मोहन की नई नवेली दुल्हन निकली लूटेरी, पुलिस कर रही है तलाश