हरियाणा

कच्चे कर्मचारियों के लिए CM ने लिया बड़ा निर्णय —जानें पूरी जानकारी

चंडीगढ़,
मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कर्मचारी-हित में बड़ा निर्णय लिया है, इसका सीधा लाभ सरकारी दफ्तरों में लगे पुराने कर्मचारियों को लाभ मिलेगा। जो कर्मी 20-25 वर्षों से अधिक अवधि से तदर्थ, वर्कचार्ज और अंशकालिक आधार पर कार्य कर रहे है, उन कर्मचारियों की सेवाओं को 2003 और 2004 में जारी नियमितीकरण नीतियों के तहत नियमित किया जाएगा। इस मामले में एक सरकारी प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि सभी प्रशासनिक सचिवों और विभागाध्यक्षों को इस संबंध में तत्काल आवश्यक कदम उठाने के निर्देश दिए गए हैं।
उन्हें वित्त विभाग से डिमिनिशिंग काडर में पद सृजित करवाने के भी निर्देश दिए गए हैं ताकि ऐसे कर्मचारियों को समायोजित किया जा सके। साथ ही, वित्त विभाग को भी निर्देश दिए गए हैं जब कभी भी किसी विभाग, बोर्ड या निगम द्वारा 2003 और 2004 में जारी नियमितीकरण नीतियों के तहत अपने कर्मचारियों की सेवाओं को नियमित करने के लिए पदों के सृजन का मामला भेजा जाए तो डिमिनिशिंग काडर में तुरंत पदों का सृजन किया जाए।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

आदमपुर लिफ्टिंग मामले की जांच के आदेश, विवादित अधिकारी के तबादले के आदेश

भाजपा ने जींद उपचुनाव के उम्मीदवार का नाम किया घोषित

हरियाणवी लड़की को ऑनलाइन गेम खेलते-खेलते मराठी लड़के से हुआ प्यार—जानें फिर हुआ क्या??