फतेहाबाद

घूंघट को लेकर ससुर और पति ने गली में घसीटकर महिला की पीटा, महिला ने किया आत्महत्या का प्रयास

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
गांव नकटा में एक महिला को घूंघट नहीं निकालने पर मारपीट करने का मामला सामने आया है। महिला ने ससुरालवालों द्वारा गली में घसीट-घसीट मार​पीट के बाद जहर निगल लिया। पीड़िता को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उसकी हालत स्थिर बनी है।

होश में आने के बाद पीड़िता ने मीडिया के कैमरे पर घटना का जिक्र करते हुए बताया कि सास ने उसके पति को कहा कि इसने (पीड़िता) ने घूंघट उठा दिया। आरोप है कि घूंघट उठाने को लेकर घर में झगड़ा हुआ। इसके बाद उसके पति और ससुर ने उसे बुरी तरह पीटा। घर में मारपीट के बाद उसे गली में घसीट-घसीट कर पीटा गया। इसी बीच उसके बच्चे आ गए और उन्होंने पीड़िता को संभाला और घर के अंदर ले गए।

गली में घसीटकर पीटने से पीड़िता इतनी आहत हुई कि उसने जहरीला पदार्थ निगल लिया। जहर निगलने के बाद ससुरवालों के हाथ-पांव फूल गए और उन्होंने अपने बचाव के लिए तुरंत आनन-फानन में पंचायती तौर पर मामला दबाने के प्रयास शुरू कर दिए। बाद में पंचायत ने पीड़िता पर दवाब बनाकर पुलिस के समक्ष महज खानापूर्ति करने वाले बयान दिलवाए।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

दो कुख्यात अपराधी पिस्तौल व 5 कारतूस सहित गिरफ्तार

दुकानदार को बातों में उलझाकर हजारों की नगदी चुराई, चोर हुआ सीसीटीवी कैमरों में कैद

छात्रों ने जमकर मचाया उत्पात, अध्यापक की कर दी धुनाई