सोनीपत हरियाणा

वो दुष्कर्म के आरोप में फंसाने की धमकी से ऐंठतीं थी पैसे

गोहाना,
शहर थाना पुलिस ने दुष्कर्म के आरोप में फंसाने की धमकी देकर रुपये ऐंठने के मामले में दो महिलाओं पैसे लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। महिलाओं के साथ एक युवक को भी काबू किया है। पुलिस ने महिलाओं से 1.20 लाख रुपये भी बरामद किए। पुलिस महिलाओं और युवक से पूछताछ कर रही है।
एक रेलवे कर्मचारी ने पुलिस को शिकायत दी थी कि दो महिलाएं उसे दुष्कर्म के आरोप में फंसाने की धमकी देकर रुपये मांग रही हैं। महिलाएं करीब 10 लाख रुपये मांग रही थी जबकि 6 लाख में सौदा तय हो गया।
बुधवार को महिलाओं ने उसे रुपये देने के लिए रोहतक बाई पास पर बुलाया। वहां पुलिस ने जाल बिछा दिया। जैसे ही महिलाओं ने 1.20 लाख रुपये लिए, पुलिस ने उन्हें रंगे हाथों काबू कर लिया। मौके से शहर के एक युवक को भी काबू किया गया।
बताया जा रहा है कि दोनों महिलाएं दो दिन पहले रेलवे कालोनी में आई थी और वहां अपनी मर्जी से संबंध बनाए। बाद में दुष्कर्म के आरोप में फंसाने की धमकी देकर रुपये ऐंठने की साजिश रची। पुलिस दोनों महिलाओं और युवक से गहनता से पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि पूछताछ में ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

चेयरमैन बोले,’परमिंद्र ढुल माफी मांगे’ नहीं तो करुंगा मानहानि का केस

आदमपुर क्षेत्र से निकला आईएएस के रुप में हीरा, UPSC में पाया 93वां स्थान

Jeewan Aadhar Editor Desk

बालसमंद में फायरिंग कर मांगी 1 करोड़ रुपए की फिरौती