हिसार

फ्यूचर मेकर : राधेश्याम की पेशी वीरवार को हिसार कोर्ट में!

हिसार,
पिछले लगभग डेढ़ माह से तेलंगाना पुलिस की गिरफ्त में चल रहे फ्यूचर मेकर कंपनी के सीएमडी राधेश्याम को बुधवार सुबह तेलगांना जेल से रिहा कर दिया गया। अब वे हरियाणा में दर्ज मामलों के संबंध में आगामी अदालती आदेशों तक सिरसा पुलिस की एसआईटी की गिरफ्त में रहेंगे। सिरसा एसआईटी गुरुवार को हिसार कोर्ट में राधेश्याम और उसके सहयोगी सुंदर सैनी को पेश कर सकती है। हिसार में दोनों पर धारा 420, 120 बी व 34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज है। अभी तक दोनों को हिसार कोर्ट में पेश नहीं किया गया है। ऐसे में अब उम्मीद लगाई जा रही कि दोनों को गुरुवार को हिसार कोर्ट में पेश किया जा सकता है।
क्या है मामला
फ्यूचर मेकर लाइफ केयर कंपनी चलाने वाला राधेश्याम सुथार हिसार जिले के गांव सीसवाल का रहने वाला है। फतेहाबाद के गांव धांगड़ निवासी बीजेपी नेता अनिल सिहाग की शिकायत पर सदर थाना पुलिस ने फ्यूचर मेकर लाइफ केयर के सीएमडी राधेश्याम निवासी सीसवाल, बंसीलाल और अमित कुमार के खिलाफ सदर थाना में केस दर्ज किया गया है। अपनी शिकायत में अनिल सिहाग ने कहा कि कंपनी के लोगों ने बहुत से लोगों को 24 महीने में पैसे डबल करने का झांसा देकर पैसा ले रखा है। इस पूरे मामले में थाना प्रभारी रूपेश चौधरी की जांच कर रहे है। तेलंगाना पुलिस ने सीएमडी राधेश्याम को गिरफ्तार करने और कंपनी के हिसार स्थित दफ्तर को सील किया गया था।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

तलवंडी राणा में बुखार से पीडि़त ग्रामीणों के लिए करवाई इलाज व दवाइयां की व्यवस्था

गली से कुत्ते को भगाने को लेकर विवाद, युवक की पीट—पीटकर हत्या

19 मार्च 2019 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम