फतेहाबाद

2 पटवारियों ने किया महिला से रेप, मामले की जांच में लगी पुलिस

फतेहाबाद(साहिल रुखाया)
भूना क्षेत्र में एक 35 वर्षिय महिला ने 2 पटवारियों पर रेप का अारोप लगाया गया है। पीड़िता का कहना है कि अारोपियों ने उसे प्लाट का इंतकाल रिकॉर्ड सही करने के लिए कार्यालय में बुलाया इसके बाद वहां उसके साथ दोनों ने बारी- बारी से रेप किया। बताया जा रहा है कि अारोपी इस घिनौनी वारदात को दो सालों से अंजाम दे रहे थे। परेशान पीड़िता पुलिस थाने पहुंची जहां उसकी शिकायत के अाधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि 2016 से लेकर 2018 तक आरोपियों ने बारी-बारी लगातार उसका यौन शोषण किया। आरोप है कि 2016 में आरोपी दोनों पटवारियों ने महिला के दो प्लाट का इंतकाल रिकॉर्ड जानबूझकर गलत दर्ज किया, इसको ठीक करने के बहाने महिला को अपने कार्यालय में बुलाया। जहां धोखे से दोनों ने उसके साथ बारी- बारी रेप किया।

महिला थाना एसएचओ बिमला देवी ने बताया कि महिला आयोग के निर्देश पर दोनों आरोपी पटवारियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और जांच शुरू कर दी गई। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

क्रिकेट सट्टा बुकी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

67 साल के भूरूराम ने की आत्महत्या..पत्नी ने बुजुर्ग ससुर पर करवाया मामला दर्ज

फते​हाबाद जिला में कोरोना के नए केस मिलने पर उपायुक्त ने प्रभावित क्षेत्रों को बनाया कंटेनमेंट व बफर जोन