हिसार

हजारों वार्डवासियों की मौजूदगी में जितेन्द्र श्योराण ने भरा नामांकन

हिसार,
नगर निगम चुनाव में वार्ड 14 से जितन्द्र श्योराण जीतू ने सैंकड़ों गाडिय़ों के काफिले एवं हजारों वार्डवासियों की उपस्थिति में नामांकन दाखिल किया। इस दौरान जितेन्द्र श्योराण ने वार्डवासियों को अपना परिजन बताते हुए आगामी एक जनवरी से सेक्टरों में ई-रिक्शा चलाने व महिलाओं व बुजुर्गों को साल में दो बार तीर्थ यात्रा करवाने का ऐलान किया, जिसका सेक्टरवासियों ने पुरजोर स्वागत किया।

अपने पूर्व घोषित कार्यक्रम के अनुसार जितेन्द्र श्योराण सैंकड़ों गाडिय़ों के काफिले एवं हजारों वार्डवासियों के साथ वार्ड 14 से पार्षद के लिए नामांकन दाखिल करने पहुंचे। इस अवसर पर वार्डवासियों को संबोधित करते हुए जितेन्द्र श्योराण ने कहा कि वार्ड की जनता ही उनका परिवार, प्यास व ताकत है और इसी परिवार की सुख-सुविधाओं के लिए वे लगातार संघर्षरत रहे हैं। इसी को देखते हुए वार्डवासियों ने उन्हें चुनाव लडऩे को प्रोत्साहित किया है। ऐसे में उन्होंने वार्डवासियों के आदेश सिर-माथे रखते हुए चुनाव लडऩे का फैसला किया।

वार्डवासियों की भारी संख्या को देखकर गदगद हुए जितेन्द्र श्योराण ने घोषणा की कि वे 1 जनवरी 2019 से जरूरतमंद वार्डवासियों के लिए ई-रिक्शा की व्यवस्था करेंगे जिसमें महिलाओं व बुजुर्गों व जरूरमंदों को निशुल्क यात्रा की सुविधा होगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि साल में दो बार महिलाओं व बुजुर्गों को तीर्थ यात्रा भी करवाई जाएगी। उनकी इस घोषणा के साथ ही वार्डवासियों ने करतल ध्वनि के साथ भावी पार्षद जिंदाबाद के नारे लगाए और उनका स्वागत किया।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

रोडवेज के निजीकरण के नए-नए तरीके अपना रही सरकार : कमेटी

मेरा पानी मेरी विरासत योजना के तहत किसानों को अनुदान पर मिलेंगी मक्का बिजाई की मशीन, ऑनलाइन आवेदन मांगे

कथा वाचक जया किशोरी की ड्राइवर बता झांसे में ले छात्रा से रेप—वीडियो बनाई