हिसार

जातिवादी प्रकरण के मास्टर माइंड खुद मुख्यमंत्री मनोहरलाल—जयहिंद

हिसार,
सोमवार को हिसार में प्रेस वार्ता करने पहुंचे आम आदमी पार्टी प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद फेक न्यूज़ के फर्जी केस के मामले पर आप कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी को लेकर हरियाणा मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर पर जमकर बरसे और कहा कि मुख्यमंत्री फेसबुक को फांसी देना चाहते है और सोशल मिडिया पर पुर्णत: पाबंदी लगाना चाहते है।

प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिन्द ने मुख्यमंत्री खट्टर पर अपने विभाग के दरुपयोग का आरोप लगाते हुए कहा कि खट्टर साहब पुलिस के कंधे पर बंदूक रख कर गोली चला रहे है। खुद पुलिस का कहना कि उन्हें भी नही पता हरपाल को क्यों उठाया गया, उपर से दबाव आया है इनके खिलाफ कार्यवाही करने के लिए। जयहिन्द ने कहा , हम भगत सिंह , चंद्रशेखर आजाद , अशफाक़उल्ला खान, नेता जी सुभाष चन्द्र बोस को मानने वाले है, हम यमराज से नही डरते खट्टर राज से क्या डरेंगे।

जयहिंद के कहा कि अपने तानाशाही रवैये से सोशल मिडिया में आम लोगों की आवाज दबाने का असफल प्रयास कर रहे है। जिस तरह कि ओछी मानसिकता के साथ मुख्यमंत्री ने आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ हिटलरी रवैया अपना कर गिरफ्तार किया है उससे आम आदमी का मनोबल ओर बढ़ेगा न कि आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता झुकेगा, न ही डरेगा। हम सरकार को इसी तरह से एक्सपोज करते रहेंगे।

जयहिंद ने कहा कि उनकी पार्टी द्वारा खुलेआम जातिवाद का प्रपंच रचा जा रहा है। अगर जनता इस पर अपनी प्रतिक्रिया देती है तो मुख्यमंत्री को वो फेक न्यूज़ लगती है। मुख्यमंत्री जी पहले अपने गिरेबान में झांक कर देखिये। झूठी खबरों की फक्ट्री तो भाजपा है। खुद भाजपा के प्रत्याशी सार्वजनिक रूप से अख़बारों में पंजाबी मुख्यमंत्री के रूप में ऐड दे रहे है। सोशल गंद फ़ैलाने में भाजपा वाले एक्सपर्ट है। इस जातिवादी प्रकरण के मास्टर माइंड खुद मुख्यमंत्री मनोहरलाल है।

जयहिन्द ने कहा कि हम किसी जाति की नहीं बल्कि आम आदमी की बात करते हैं। हम कहते है कि हमारी जाति हिन्दुस्तानी है और खट्टर साहब कहते है कि वो पंजाबी है लेकिन खट्टर साहब ने पंजाबियों के लिए क्या विशेष कर दिया जो वो उन्हें वोट दे। मुख्यमंत्री किसी विशेष जाति का नही होता है पूरे प्रदेश का होता है।

सोशल मिडिया हेड कुलदीप कादयान ने कहा कि हमने इस विज्ञापन को लेकर चुनाव आयोग में भी शिकायत की है लेकिन अभी तक कोई संज्ञान नही लिया गया। इस तरह के सरकार के फर्जी केस कोर्ट में पहली तारीख में ख़ारिज हो जाते है। खट्टर सरकार आम आदमी पार्टी के बढ़ते जनाधार से घबरा कर इस तरह की ओछी हरकते कर रही है।

जयहिंद ने कहा कि सत्ता के नशे में चूर मुख्यमंत्री किस तरह से कानून और रसूख की धज्जियां उड़ा रहे है, इसका उदाहरण निर्दोष आप कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी है। 20 लाख लोगों ने ये पोस्ट शेयर की थी और हमारे सोशल मिडिया लोकसभा अध्यक्ष हरपाल ने तो शेयर भी नही की फिर भी उन्हें गिरफ्तार किया गया। 153Aगैर-जमानती धारा होने के बावजूद कोर्ट ने जमानत दी और कोर्ट में जज ने भी फटकर लगाई कि किस आधार पर 153,153A की धाराएं लगाई गई । हम खट्टर सरकार की इस दबंगई के मामले को लेकर उच्च न्यायलय में जायेंगे। जिस विज्ञापन को फेसबुक और टवीटर पर डालने के आरोप में आप कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया है वह खुद मुख्यमंत्री द्वारा जारी किया गया था। इसलिए मुख्यमंत्री को हरियाणा के लोगों से माफी मांगते हुए इस विज्ञापन को वापस लेना चाहिए।

इस मौके पर सोशल मिडिया हेड कुलदीप कादयान के साथ लोकसभा अध्यक्ष अनूप चनौत, जिला अध्यक्ष वीएल शर्मा, विक्रांत गोयत, राजीव सरदाना, जगदीश राय, पियूष कुमार, रामबिलास जांगडा, राजीव पली, मनोज राठी, सुभाष भारती, आदित्य अग्रवाल, चरनजीत, सौरभ, रवि सैनी, अशोक बेरवाल, चरत जाखड, संजय बेरवाल, अनिल, आशीष राठी आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

तंबाकू के सेवन से होती जानलेवा बीमारियां : कुलपति कांबोज

रोडवेज में 18 को होने वाले प्रदर्शन की तैयारियां पूरी : नैन

Jeewan Aadhar Editor Desk

गौमाता का हत्यारा बना पॉलीथिन : गाय के पेट से मिला 20 किलोग्राम पॉलीथिन