हिसार

सरकार की खेल नीति से खिलाडिय़ों को मिल रहा फायदा : गायत्री

हिसार,
भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की हिसार जिलाध्यक्ष व लोक संपर्क एवं कष्ट निवारण कमेटी की सदस्य गायत्री देवी ने कहा है कि हरियाणा सरकार की खेल नीति से हमारे खिलाडिय़ों को बहुत फायदा मिल रहा है। खिलाडिय़ों को सरकार की नीतियों की पूरी जानकारी रखकर फायदा उठाना चाहिए।
गायत्री देवी ने टोहाना में राष्ट्रीय बॉक्सिंग चैंपियनशिप में भाग लेने के लिए जाते हुए लड़के और लड़कियों की टीम को ट्रैक सूट वितरित किए तथा उनके अच्छे खेल व जीत की शुभकामना व बधाई दी।

उन्होंने सभी खिलाडिय़ों से कहा कि वह हरियाणा सरकार की खेल नीति का फायदा उठाएं तथा लग्न मेहनत ईमानदारी अनुशासन में रहकर खेल को खेल भावना से खेलते हुए देश व प्रदेश का नाम रोशन करें। उन्होंने कहा कि खेल से खिलाड़ी का उसके परिवार का गांव का प्रदेश का देश का नाम रोशन होता है। उन्होंने कहा कि खिलाडिय़ों को जो भी हरसंभव सहायता होगी वह समय-समय पर दी जाएगी। इस अवसर पर उन्होंने बॉक्सर संदीप को सिलेक्शन प्रोफेशनल फाइट व आईएफएल के चयन पर बधाई दी व उनको हवाई यात्रा की टिकट देकर रवानगी करवाई।

यह चैंपियनशिप 7 से 12 जनवरी तक मुंबई में होगी। इस अवसर पर सुनील चितैण, बलजीत यादव, जोगिंद्र पातड़, कमल सिंह, संजू थापा गुरुग्राम भतेरी देवी हांसी, शीतल देवी हांसी, मीना रानी हांसी, मनीष गुरुग्राम व अमित गुरुग्राम आदि खिलाड़ी मौजूद थे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

कुलपति ने वरिष्ठ नागरिक कल्याण परिषद को दिया दो माह में मांगों के समाधान का आश्वासन : यशवंत बादल

महलसरा में आवारा कुत्तों ने नीलगाय को घायल किया

रेहड़ी पटरी फेरी वर्कर्स यूनियन ने सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा डीसी के नाम ज्ञापन