हिसार

सोनाली फोगाट बनी हरियाणा कला परिषद की हिसार की क्षेत्रीय निदेशक

हिसार,
भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष एवं राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य सोनाली सिंह फोगाट को हरियाणा कला परिषद का हिसार का क्षेत्रीय निदेशक (रिजनल डायरेक्टर) बनाया गया है। वे शीघ्र ही अपना पदभार संभालेगी।
हरियाणा कला परिषद के उपाध्यक्ष सुधीर शर्मा की ओर से उन्हें नियुक्ति पत्र जारी किया गया है। सोनाली सिंह ने बताया कि उन्हें हरियाणा कला परिषद का हिसार का क्षेत्रीय निदेशक बनाया गया है। फिलहाल प्रदेश में चार क्षेत्रीय निदेशक ही नियुक्त किये गए हैं, जिनमें महेश जोशी को गुरूग्राम, संजय भसीन को अंबाला, गजेन्द्र फोगाट को रोहतक व सोनाली सिंह फोगाट को हिसार का क्षेत्रीय निदेशक बनाया गया है। उन्होंने बताया कि कला परिषद का कार्य प्रदेश की संस्कृति को बढ़ावा देना, युवा पीढ़ी को प्रदेश की संस्कृति से अवगत करवाना, कलाकारों को प्रोत्साहित करना होगा। उन्होंने अपनी नियुक्ति पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल, परिषद के उपाध्यक्ष सुधीर शर्मा सहित एवं पार्टी के वरिष्ठ नेताओं का आभार जताया है और कहा है कि उन्हें जो जिम्मेवारी सौंपी गई है, उस पर वे खरा उतरने का प्रयास करेंगी।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

ब्रेस्ट कैंसर का समय पर पता लगने पर कम हो सकती मृत्यु दर : डा. दीपक नैन

अब फेमिली आईडी के आधार पर बनाई जा रही हर तरह की पैंशन : डा. दलबीर सैनी

Jeewan Aadhar Editor Desk

आदमपुर की शिव कालोनी में कंटेनमेंट जोन व बफर जोन घोषित