राजस्थान

सब्जी वाले से पत्नी ने की हंसकर बात, पति ने काट डाली सब्जी वाले की गर्दन

राजसमंद,
ज‍िले के भीम की थानेटा में हत्या का एक अजीब मामला सामने आया है। यहां रहने वाले एक पत‍ि ने एक सब्जी वाले की स‍िर्फ इसल‍िए हत्या कर दी क्योंक‍ि पत्नी ने सब्जी वाले से हंसकर बात कर ली थी।

राजस्थान के राजसमंद जिले के गांव भीम की थानेटा में 27 साल के नैना स‍िंह ने 48 साल के सब्जी बेचने वाले लक्ष्मण स‍िंह की स‍िर्फ इसल‍िए हत्या कर दी क्योंक‍ि पत्नी ने उससे हंस कर बात कर ली थी। पुल‍िस ने हत्या के आरोप में आरोपी को ग‍िरफ्तार कर ल‍िया है। साक्ष्य जुटाने के लिए शाम को पुलिस ने डॉग स्क्वायड तथा एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया।

पुल‍िस के अनुसार, आरोपी नैना स‍िंह को ग‍िरफ्तार कर ल‍िया गया है। नैना स‍िंह ने रव‍िवार देर शाम को कालादेह में रहने वाले लक्ष्मण सिंह की हत्या कर दी। लक्ष्मण स‍िंह सब्जी बेचता था। लक्ष्मण ने घटना वाली शाम आरोपी के घर के बाहर आते ही सब्जी के ल‍िए आवाज लगाई थी। तभी आरोपी बाहर न‍िकला और गर्दन पर दो वार स‍िर काटा डाला। पहला वार कान के पास तो दूसरा वार सीधा गर्दन पर कर स‍िर को धड़ से अलग कर द‍िया।

हत्या का आरोपी नैना सिंह शंकालु स्वभाव का बताया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि सब्जी वाले से पत्नी का हंस कर बात करना आरोपी को इतना नागवार गुजरा क‍ि उसने सब्जी बेचने वाले का सिर ही काट दिया। आरोपी किसी भी व्यक्ति का घर पर आना-जाना होता तो विरोध करने लगता था। वह हमेशा चिड़चिड़ा रहता था।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

गुर्जर आरक्षण: अति पिछड़े गुर्जरों को 1 फीसदी आरक्षण की अधिसूचना होगी जारी

कुलदीप बिश्नोई को लेकर बिश्नोई सभा दो धड़े में, सोशल मीडिया में उनसे पद और बिश्नोई रत्न वापिस लेने की न्यूज फैली, राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बताया अफवाह

आनंदपाल सिंह के एनकाउंटर में सिरसा की रही खास भूमिका