हिसार

गणतंत्र दिवस समारोह : सांस्कृतिक कार्यक्रमों के लिए किया टीमों का चयन, वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु होंगे समारोह के मुख्य अतिथि

हिसार,
महाबीर स्टेडियम में 26 जनवरी को आयोजित होने वाला गणतंत्र दिवस समारोह देशभक्ति के विविध रंगों व भावनाओं से ओत-प्रोत होगा। इसके लिए विभिन्न स्कूलों व कॉलेजों के विद्यार्थी जमकर मेहनत कर रहे हैं। सांस्कृतिक कार्यक्रमों में भागीदारी करने के लिए आज तीन कॉलेजों व 8 स्कूलों की टीमों ने अपने कार्यक्रमों का प्रदर्शन किया। गुणवत्ता के आधार पर चयन समिति ने इनमें से 8 टीमों का चयन किया है। इस बार हिसार में आयोजित होने वाले गणतंत्र दिवस समारोह में हरियाणा के वित्त एवं राजस्व मंत्री कैप्टन अभिमन्यु बतौर मुख्यातिथि ध्वजारोहण करेंगे व परेड़ की सलामी लेंगे।

गणतंत्र दिवस समारोह में प्रस्तुति के लिए आज महाबीर स्टेडियम में 3 कॉलेजों व 8 स्कूलों की टीमों ने पूरी तैयारी के साथ चयन समिति के समक्ष अपने कार्यक्रम प्रस्तुत किए। कार्यक्रमों की गुणवत्ता व थीम के आधार पर राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय, राजकीय महिला महाविद्यालय, सेंट फ्रांसिस जेवियर स्कूल, पटेल नगर स्थित राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय, न्यू यशोदा पब्लिक स्कूल, दिल्ली पब्लिक स्कूल, सुशीला भवन स्थित राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय व आईडी डीएवी पब्लिक स्कूल की टीमों का चयन सांस्कृतिक कार्यक्रमों के लिए किया गया। इस दौरान स्कूली बच्चों ने पीटी व परेड़ का भी अभ्यास किया। सभी कार्यक्रमों की फुल ड्रेस फाइनल रिहर्सल 24 जनवरी को महाबीर स्टेडियम में आयोजित की जाएगी।
सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि इस बार प्रदेश के वित्त एवं राजस्व मंत्री कैप्टन अभिमन्यु बतौर मुख्यातिथि जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह में शिरकत करेंगे। वित्तमंत्री ध्वजारोहण करेंगे, परेड़ का निरीक्षण करेंगे, परेड़ की सलामी लेंगे और उपस्थितजन को अपना शुभ संदेश देंगे। इससे पूर्व वित्तमंत्री लघु सचिवालय स्थित शहीद स्मारक पर देश के वीर शहीदों को अपने श्रद्धासुमन भी अर्पित करेंगे।

इस अवसर पर डीईओ बलजीत सिंह, तहसीलदार विनय चौधरी, डॉ. प्रवीन, डीपीई कुलदीप नैन, डीआई वीरेंद्र शर्मा, निरंजन सिंह, सुंदर सिंह, सतीश बलमिया व संगीत अध्यापिका प्रीति सहित अन्य विभागों के अधिकारी, कर्मचारी, शिक्षक व स्कूलों के प्रतिनिधि भी उपस्थित थे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

अग्रोहा धाम में 19 को 56 भोग व भव्य भजन-कीर्तन का कार्यक्रम होगा : बजरंग गर्ग

Jeewan Aadhar Editor Desk

बाडो पट्टी टोल पर किसानों का धरना, प्रदर्शन रहा जारी

नैशनल किक बाक्सिंग में आदमपुर के संजय ने जीता गोल्ड