हिसार

आदमपुर : स्कूल वैन की इंतजार कर रही छात्रा को ले बाइक पर ले गया युवक, बेसुद हालत में छोड़ा घर

आदमपुर,
आदमपुर थाना के अंतर्गत आने वाले गांव की करीब 15 वर्षीय छात्रा ने एक युवक पर बहला—फुसलाकर ले जाने का आरोप लगा है। छात्रा स्कूल वैन का इंतजार कर रही थी। उसी समय युवक उसे स्कूल छोड़ने की बात कहकर मोटरसाइकिल पर अग्रोहा ले गया। दोपहर बाद करीब 3 बजे बेसुध हालात में ढाणी छोड़ने से पहले पिस्तौल दिखाकर जान से मारने की धमकी दी। छात्रा के आरोप पर पुलिस ने युवक को नामजद करते हुए उसके खिलाफ विभिन्न धारा व आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

पुलिस को दी शिकायत में आदमपुर थाना के अंतर्गत आने वाले एक गांव निवासी नाबालिगा ने बताया कि वह अपनी नानी के पास रहती है और पास गांव के प्राइवेट स्कूल में नौंवी कक्षा में पढ़ती है। हर रोज वह अपनी ढाणी से स्कूल वैन में आना-जाना करती है। 13 सितम्बर को सुबह करीब 7 बजे वह अपनी ढाणी से वैन में स्कूल जाने के लिए सड़क पर आकर खड़ी हो गई। उसी समय वहां पर सुरेश बिश्नोई जो कि पिछले करीब 6 महिने से अपने चाचा के पास गांव में रहता हैं, मोटर साईकिल लेकर आया और उसे मोटर साईकिल पर स्कूल छोड़ने की बात कहीं। काफी समय तक जिद्द करने के बाद वह उसके साथ मोटर साईकिल पर चढ़ गई।

छात्रा ने बताया कि साथ चढ़ाने के बाद आरोपित ने मोटर साईकिल तेज रफ्तार में चला लिया और वो उसे अग्रोहा मोड़ ले गया। वहां पहुंच कर उसने उसे एक बोतल पानी दिया जो उसने पी लिया, उसके बाद उसे कुछ भी मालूम नहीं चला कि आगे क्या हुआ। आरोपित दोपहर बाद करीब 3 बजे बेसुध हालात में उसे ढाणी छोड़ कर चला गया और धमकी दी कि अगर ये बात किसी को बताई तो वह उसे और उसके परिवार वालो को जान से मार देगा।

छात्रा ने बताया कि आरोपित इससे पहले भी उससे फोन पर बात करता था और उसे पिस्तौल दिखा कर धमकी देता था कि अगर वह उसके साथ नहीं गई तो वह उसे याद करके सपने में भी डरा करेगी। पुलिस ने छात्रा की शिकायत के आधार पर युवक को नामजद करते उसके खिलाफ धारा 328, 363, 366ए, 506 व आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

Related posts

हिसार : कोरोना ने ली फिर एक जान, 52 वर्षीय युवक की उपचार के दौरान मौत

भरोसेमंद ही निकला चोर

बक्शी नगर निवासियों ने पुलिस कर्मियों व गुरुद्वारा श्री गोबिंदगढ़ के सेवादारों को किया सम्मानित