सोनीपत हरियाणा

धमाके के साथ गिरी घर की दिवार, हादसे में सरपंच पति की दर्दनाक मौत

सोनीपत,
गांव पिपली में जोरदार धमाके के साथ दिवार गिरने से सरपंच के पति की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा रात 1 बजे के करीब हुआ। ग्रामीणों का कहना है कि धमाका बम फटने जैसा था। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। बाद में एफएसएल और बम निरोधक दस्ते को मौके पर बुलाया गया। फिलहाल दोनों टीम मौके पर जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, सोमवार देर राम करीब 1 बजे सरपंच के घर पर जोरदार धमाका हुआ। धमाका होने के साथ ही सरपंच के घर की दिवार गिर गई। दिवार गिरने के कारण सरपंच के पति रविंद्र उसके नीचे दब गए। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि यह सुनियोजित ढंग रचि गई साजिश है। यह किसी का किया हुआ बम धमाका है जिसमें रविंद्र की हत्या की हुई है।

वहीं पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच चल रही है। पुलिस हादसे और हत्या दोनों नजरिए मामले की जांच कर रही है। बम निरोधक दस्ता मौके पर है। यदि बम होने का कोई प्रमाण मिलता है तो इसकी गहनता से जांच की जायेगी। मामले में जो भी दोषी होगा उसे बख्शा नहीं जायेगा।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

आदमपुर: सरसों की खरीद शक के घेरे में, कृषि मंत्री ने दिए ऑयल मिलों के फिजिकल वेरिफिकेशन के आदेश

हुडा में नो एन्हांसमेंट पॉलिसी होगी लागू, बकाया राशि पर एकमुश्त 40 फीसदी मिलेगी छूट

कांग्रेस नेता व पूर्व राज्यमंत्री नौकरी के एवज में बालसमंद के युवक से पैसा लेता गिरफ्तार, 3 दलाल भी चढ़े हत्थे