फरीदाबाद हरियाणा

YMCA MOB : पूर्व छात्रों ने शेयर किए अपने अनुभव, साथ आगे बढ़ने और रोजगार के अवसरों पर की चर्चा

फरीदाबाद,
वुडक्रिक रिसॉर्ट्स एंड स्पा कसौली में उनके पूर्व छात्र मीट 2019 का आयोजन किया। संस्थान के पूर्व छात्र संघ को YMCA MOB “मीट ओल्ड फ्रेंड्स” के पर्याय के रूप में भी जाना जाता है। इस अवसर पर बोलते हुए, YMCA MOB के अध्यक्ष (चंडीगढ़ चैप्टर) सुखबीर सिंह हुड्डा ने कहा “पूर्व छात्रों के साथ संबंधों को बनाए रखना बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि संस्थान के पास 45 वर्षों से अधिक की विरासत और इस विरासत को बनाए रखना ओर बढ़ाना और भी आवश्यक है। पूर्व छात्रों के लिए यह नवीनीकृत करने और दूसरों के साथ अपनी जगह बनाने के लिए एक उत्कृष्ट अवसर होगा।

YMCA MOB ने हमेशा अपने सामाजिक दृष्टिकोण का निर्गमन दिखाया है और आगे भी होता रहेगा “इस मुलाकात को विपन छाबड़ा और पंकज गोयल के अध्याय के संरक्षक की उपस्थिति में सम्मानित किया गया। वाईएमसीए इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी उत्तर भारत में एक अग्रणी संस्थान है और MOB सोसायटी पूरे संसार में 10000 से अधिक सदस्यों के साथ है। प्रतिभागियों की विविधता तब देखी गई जब 1974 बैच के पूर्व छात्रों ने 2008 के युवा सदस्यों और बाद में पास-आउट के साथ अपने अनुभव साझा किए। मिलन के दौरान वे साथी पूर्व छात्रों के साथ जुड़ने और रोजगार और व्यवसाय में नए अवसरों को साझा करने के लिए अपने नए लॉन्च किए गए ऐप की विशेषताओं को अनवील करते हैं। औपचारिक कार्यक्रम के बाद पूर्व छात्रों के परिवार के सदस्यों द्वारा सांस्कृतिक प्रदर्शन और कलाकारों के लिए एक पुरस्कार समारोह आयोजित किया गया था।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

जींद उपचुनाव : इनेलो ने उमेद सिंह रेढू को बनाया उम्मीदवार

लग्न से लौट रही कार दुर्घटनाग्रस्त, 5 की मौत—2 गंभीर

Jeewan Aadhar Editor Desk

मंत्रीमंडल की बैठक में अनेक प्रस्ताव पास, हिसार को ठोस कचरा प्रबंधन के लिए मिली जमीन

Jeewan Aadhar Editor Desk