फतेहाबाद

तेज रफ्तार कार ने स्कूटी के उड़ाए परखच्चे—पूरी घटना सीसीटीवी कैमरों में कैद

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
फतेहाबाद के नजदीकी गांव ढिंगसरा के पास स्कूटी सवार एक व्यक्ति तेज़ रफ़्तार कार की चपेट में आ गया। हादसा इतना भयानक था कि स्कूटी के परखच्चे उड़ गए, कार स्कूटी काफी दूर तक धकेलती गई और फिर अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई।

जानकारी के मुताबिक, गुरुवार को भट्टू क्षेत्र के खाबड़ा निवासी युवक स्कूटी पर सवार होकर फतेहाबाद शहर की तरफ आ रहा था। इस दौरान एक कार ने स्कूटी को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे की पूरी घटना एक नर्सिंग कॉलेज के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई।

सीसीटीवी के फुटैज में साफ दिखाई दे रहा है कि स्कूटी सवार को सामने से आ रही एक तेज़ रफ़्तार कार ने जोरदार टक्कर मारी। टक्कर के बाद स्कूटी हवा में उछली और उसके परखच्चे उड़ गए है। वही कार भी कुछ दूरी पर जाकर अनियंत्रित हो सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भिजवाया, और कार चालक की तलाश आरम्भ कर दी है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

आफत बना दहेज में मिला लंगूर, दूल्हे को जींद ले गई वन्य प्राणी विभाग की टीम

Jeewan Aadhar Editor Desk

दड़ौली के जितेंद्र की हत्या का राज खुला, भाई का बिजनेस बना हत्या कारण

हरियाणा पुलिस के इन जवानों को कर रहा है हर कोई सलाम