हिसार

नकली पिस्तोल के बल पर हुई थी आदमपुर में लूट की वारदात

आदमपुर (अग्रवाल)
15 फरवरी को आदमपुर में लेडिज मार्केट में पिस्तौल के बल पर महिला को बंधक बनाकर मारपीट कर लूट करने के आरोपी गांव भाणा निवासी अमित बिश्नोई उर्फ रावण की निशानदेही पर पुलिस ने रुपये व घटना में प्रयोग पिस्तौल बरामद कर लिया है। पुलिस की मानी जाए तो घटना में प्रयोग की गई पिस्तोल नकली है।

आरोपी को पुलिस गुरुवार को सिरसा जिले के गांव गिगोरानी व राजस्थान के मुकाम धाम लेकर गई। मामले के जांच अधिकारी सहायक उपनिरीक्षक हरजिंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने अमित की निशानदेही पर गांव गिगोरानी से 80 चांदी के सिक्के व मुकाम से पिस्तौल बरामद किया है। उन्होंने बताया कि हमले में प्रयोग की गई पिस्तौल नकली है जो कि खेतों आवारा पशुओं को भगाने के लिए प्रयोग में लाई जाती है।

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान अमित ने बताया कि उसने नकली पिस्तौल के बल पर ही घटना को अंजाम दिया था। घर में नगदी नहीं मिले तो उसने अलमारी से चांदी के सिक्के ही निकाल लिए। आरोपी को घर से जितनी नगदी और जेवर मिलने की उम्मीद थी, उससे कहीं कम समान उसे मिल पाया। जांच अधिकारी सहायक उपनिरीक्षक हरजिंद्र सिंह ने बताया कि अमित बिश्नोई उर्फ रावन को शुक्रवार को पुन: हिसार अदालत में पेश किया जायेगा।

पढ़े—वाह मोदी वाह! ना गोली चलाई…ना हथियार उठाया..फिर भी खून के आंसू पीने को मजबूर हुआ पाकिस्तान

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

ट्यूशन पढ़ने जा रही छात्रा का पीछा करने व अपहरण करने के प्रयास में 3 युवकों पर मामला दर्ज

‘धार्मिक अनुष्ठान में कलश का होता विशेष महत्व’

आदमपुर: युवक से 20800 नशीली गोलियां बरामद, आरोपी को पकड़े खड़ी रही पुलिस, नायब तहसीलदार और BDPO ने जताई बयान लेने में असमर्थता