फतेहाबाद

पति ने किया पत्नी का अपहरण, पुलिस ने पति—देवर व 2 महिलाओं को किया गिरफ्तार

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
सदर थाना पुलिस ने एक व्यक्ति को खुद की पत्नी के अपहरण के आरोप में गिरफ्तार किया है। पति सहित कुल 4 लोग गिरफ्तार किए गए हैं, इनमें 2 महिलाएं शामिल हैं।
दरअसल, ये पूरा मामला है आरोपी व्यक्ति के पत्नी का अपने प्रेमी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने का। गांव एमपी रोही में अपने पति से अलग होकर महिला गांव के ही एक दूसरे व्यक्ति से प्रेम प्रसंग के चलते उसके साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी। मामले में महिला के कोर्ट में बयान भी हुए जिसमें महिला ने अपने प्रेमी के साथ ही रहने के बयान दर्ज करवाये। लेकिन बीते दिन महिला के पति और देवर ने परिवार की कुछ महिलाओं और अन्य लोगों के साथ मिलकर प्रेमी के घर की महिला का अपरहण कर लिया।
मामले के जांच अधिकारी जुगलाल ने बताया कि माहिला अपने पति से अलग अपने प्रेमी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी। प्रेमी ने आरोप लगाया कि मेरे साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही महिला को उसका पति और परिवार के लोग जबरदस्ती घर में घुसकर उठा ले गए। यहाँ तक कि प्रेमी के साथ भी मारपीट की गई। जांच अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने शिकायत मिलते ही कार्रवाई करते हुए अपहरण की गई महिला को गांव हांसपुर बाइपास के पास खेतों में बनी एक ढाणी से बरामद कर लिया और मामले में 2 महिलाओं सहित अपहरण की गई महिला के पति और देवर को गिरफ्तार किया है।
जांच अधिकारी ने बताया की फिलहाल मामले में गिरफ्तार महिलाओं को न्यायायिक हिरासत में भेज दिया गया है और आरोपी पति व देवर से पूछताछ की जा रही है।

पढ़े—वाह मोदी वाह! ना गोली चलाई…ना हथियार उठाया..फिर भी खून के आंसू पीने को मजबूर हुआ पाकिस्तान

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

सरेआम गुंड़ागर्दी, युवक के तोड़ डाले हाथ—पैर VIDEO

Jeewan Aadhar Editor Desk

दूध बेचने वाले भागे..डेयरी संचालकों ने किए शटर डाउन—जानें विस्तृत रिपोर्ट

Jeewan Aadhar Editor Desk

सफाई कर्मचारी हुए उग्र, चैयरमेन दर्शन नागपाल व उनके समर्थक से की धक्का—मुक्की