हिसार

केंद्र ने छोटे उद्योग बंद करके व छोटे व्यापारियों का व्यापार छीनने का काम किया : गर्ग

हिसार,
अखिल भारतीय व्यापार मंडल के राष्ट्रीय महासचिव व हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा है कि केंद्र सरकार ने अपने 5 साल के कार्यकाल में देश व प्रदेश में गरीब के मुंह का निवाला छीनकर देश में बेरोजगारी को बढ़ावा दिया है। देश में नोटबंदी करके व जीएसटी में अनाप-शनाप टैक्सों में बढ़ोतरी करके व टैक्स फ्री वस्तुओं पर टैक्स लगा कर देश में छोटे-छोटे उद्योगों को बंद करने का काम किया है और छोटे व्यापारियों का व्यापार छीना गया है।
एक बयान में बजरंग गर्ग ने कहा कि भाजपा सरकार ने अपने 2014 के लोकसभा चुनाव में घोषणा पत्र में देश में व्यापार व उद्योग को बढ़ावा देने की बात की थी। हर साल 2 करोड़ बेरोजगारों को रोजगार देने, इंस्पेक्टर राज खत्म करने की बात कही थी। मगर केंद्र सरकार ने अपने 5 साल के कार्यकाल में एक भी चुनावी वादा पूरा नहीं किया। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को देश की जनता को अपने 2014 के चुनावी घोषणा पत्र को स्पष्टीकरण करना चाहिए कि उन्होंने अपने चुनावी घोषणा को पूरा क्यों नहीं किया। उन्होंने अफसोस जताया कि राजनीतिक पार्टियां वोट हथियाने के लिए देश में शहीदों के नाम पर सिर्फ राजनीति कर रही हैं जो निंदनीय है। केंद्र सरकार को देश के जो वीर जवान शहीद हुए हैं उन को शहीद का दर्जा देना चाहिए था जो नहीं दिया। हर राजनीतिक पार्टियों को लोकसभा चुनाव में 2019 में नई सरकार बनने पर देश के वीर जवानों को शहीद का दर्जा देने की घोषणा करनी चाहिए। देश में इससे बड़ा दुर्भाग्य क्या होगा कि जवानों के शहीद होने की बात तो केंद्र सरकार कर रही है मगर शहीद का दर्जा नहीं दे दिया गया।
राजनीति के समाचार..घटनाएं..पढ़ने के लिए यहां क्लिक करे। देश—विदेश की राजनीति..क्रांति से लेकर राजनीति इतिहास—सब कुछ..बस एक क्लिक करके पढ़े।

Related posts

फसल अवशेष-से-धन अर्जित करने के लिए हकृवि ने बढ़ाया एक और कदम

कोरोना महामारी में शहादत देने वाले कर्मचारियों के आश्रितों को उचित मुआवजा व परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाए : महासंघ

माडल टाउन में बुजुर्ग निकला कोरोना पॉजिटिव, स्वास्थ विभाग की स्टाल देखकर करवाया था टेस्ट

Jeewan Aadhar Editor Desk