हिसार

अग्रवाल कालोनी व भामाशाह नगर में पेयजल सप्लाई की अनियमितता के चलते क्षेत्रवासियों में रोष

मोटर खराब है, बिजली नहीं है, पीछे से पानी नहीं आया, टैंक में पानी खत्म हो गया आदि जवाब देकर झाड़ रहे पल्ला

हिसार,
शहर की अग्रवाल कालोनी व भामाशाह नगर सहित वार्ड 20 व वार्ड एक के कई हिस्सों में पेयजल आपूर्ति की अनियमितता क्षेत्रवासियों के लिए परेशानी का सबब बनी हुई है। आरडब्ल्यूए अग्रवाल कालोनी व सजग के अध्यक्ष सत्यपाल अग्रवाल ने बताया कि पिछले काफी अरसे से पानी सप्लाई का कोई समय नहीं है। अनेक बार पानी की सप्लाई पूरे पूरे दिन या दो-दो दिन नहीं आती। क्षेत्र निवासी इंतजार करते रहते हैं और जब सप्लाई आती है तो निर्धारित समय को छोडक़र किसी भी समय शुरू कर दी जाती है, वो भी निर्धारित समयावधि के अनुसार न होकर किसी दिन कुछ मिनटों से लेकर तो किसी दिन एक घंटे तक ही सप्लाई आती है।
क्षेत्र में यह समस्या शहर में पानी की किल्लत के समय में ही नहीं बल्कि सामान्य दिनों में और हमेशा बनी रहती है। हर रोज आज मोटर खराब है, आज बिजली नहीं है, आज पीछे से पानी नहीं आया या आज टैंक में पानी खत्म हो गया आदि आदि जवाब दे कर पल्ला झाड़ लिया जाता है। अनेक बार गुहार लगाने के बावजूद प्रशासन द्वारा कोई कदम नहीं उठाये जाने को लेकर क्षेत्रवासियों में भारी आक्रोश है।
क्षेत्रवासी चाहते हैं कि विधायक व मेयर इस ओर ध्यान देकर स्थाई समाधान निकालने का काम करें। क्षेत्रवासियों की मांग है कि पानी की सप्लाई निर्धारित समय व समयावधि के अनुसार हर रोज दी जाये। उन्होंने मांग की है कि पानी सप्लाई हर रोज एक वक्त की जगह सुबह शाम दो वक्त कम से कम एक-एक घंटा देने की व्यवस्था की जाए ताकि कभी एक वक्त में कोई समस्या के चलते सप्लाई में व्यवधान भी आती है तो दूसरे समय पर लोगों को पानी उपलब्ध हो सके।

Related posts

रोडवेज नेता किरमारा व पाबड़ा को मिली जमानत

Jeewan Aadhar Editor Desk

नकली पिस्तोल के बल पर हुई थी आदमपुर में लूट की वारदात

Jeewan Aadhar Editor Desk

स्वामित्व योजना : टाईटल डीड के लिए पंचायत घरों, आंगनबाड़ी केंद्रों में आयोजित होंगे विशेष शिविर