पंजाब

बिमार युवती में बताया भूत का वास..उपचार के नाम पर 3 दिनों तक किया दुष्कर्म—बाबा गिरफ्तार

खन्ना,
शहर में एक ढोंगी बाबा को पुलिस ने रेप के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान गौरव भगत के रूप में हुई है। जो खन्ना के माता रानी मोहल्ला में रहकर लोगों को गुमराह करता था और लड़कियों को हवस का शिकार बनाता था।
पुलिस को दिए गए बयानों में पीड़ित युवती ने बताया कि वह पिछले कुछ माह से बीमार चल रही थी। डॉक्टर के पास जाने के बावजूद उसे आराम नहीं मिल रहा था। इस बीच एक रिश्तेदार ने उन्हें गौरव भगत के बारे में बताया। रिश्तेदार ने पीड़िता को बताया कि बाबा घर में माता की चौकी लगाता है। वहां जाने पर वह उसकी बीमारी का समाधान हो जाएगा। जब पीड़िता अपने परिवार वालों के साथ बाबा के पास गई तो आरोपी ने उसे उसके घर पर ही रुकने कहा।
पीड़िता ने पुलिस को बताया कि बाबा ने उससे कहा कि तेरे शरीर में भूत का वास है। इस भूत को केवल मैं भगा सकता हूं। इसके लिए तुझे मेरे घर पर तीन दिन तक रहना होगा।
ढोंगी बाबा की बात में आकर परिवार वालों ने लड़की को बाबा के घर पर भेजने की बात स्वीकार कर ली। पीड़िता जब बाबा के घर पहुंची तो उसने तीन दिनों तक यह कहकर उससे शारीरिक संबंध बनाया कि उसके शरीर से भूत निकल जाएगा। इसके बाद लड़की जब घर लौटी तो उसने बाबा की करतूत की पोल खोली। उसका पूरा परिवार बाबा के घर पहुंचा और हंगामा खड़ा कर दिया।
परिवार वालों ने पुलिस को शिकायत दी और केस दर्ज करवाया। इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार किया गया। बताया जा रहा है कि ढोंगी बाबा कई लड़कियों को हवस का शिकार बना चुका है। उसके खिलाफ जांच की जा रही है।

Related posts

अधिकारी चलवा रहे है किसानों की रोपी गई फसलों पर ट्रैक्टर—पूरा मामला जानें

पश्चिमी विक्षोभ के कारण रविवार को तापमान में गिरावट रही जारी, जानें क्या है पश्चिमी विक्षोभ

बेटी के प्रेम विवाह से क्रोधित पिता ने बरसाई अंधाधुंध गोलियां, 4 की मौत—2 गंभीर