उत्तर प्रदेश

कार गिरी नहर में, परिवार के 6 लोगों की दर्दनाक मौत

मेरठ,
शनिवार तड़के एक दर्दनाक हादसे में एक ही परिवार के छह लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में तीन बच्चे भी शामिल हैं। हादसे का शिकार हुए परिवार के चार लोगों को सुरक्षित बचा लिया गया है। बताया जा रहा है कि सभी कार सवार हरिद्वार गंगा नहाने जा रहे थे तभी रास्ते में उनकी कार नहर में गिर गई।
पुलिस ने बताया कि संदीप गुप्ता देवरिया के पिंडी गांव के रहने वाले थे। वह अपने परिवार के साथ गुरुग्राम में अपनी साली के आए थे। यहां पर साली के घर रुकने के बाद उनके परिवार के साथ एसयूवी कार में सवार होकर गंगा स्नान करने हरिद्वार के लिए निकले थे।
शनिवार सुबह लगभग पांच बजे कार मेरठ के रोहटा क्षेत्र में जटपुरा गांव के पास पहुंची कि तभी अचानक कार के पहिया में पंक्चर हो गया। कार पंक्चर होने से तेज रफ्तार कार अनियंत्रित हो गई और पास में बह रही गंगनहर में जा गिरी।
हादसे में कार में सवार दस लोगों में से तीन बच्चों अंशिका (3), अंशु गुप्ता (8) और आशुतोष गुप्ता (5 ) के अलावा रिंकी (25), संदीप गुप्ता (30) और कार चालक विक्की यादव की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद आसपास के लोगों ने कार का बमुश्किल नहर से बाहर निकाला।
कार को बाहर निकालकर उसमें से सोनी (19), शालिनी (21), देवी गुप्ता (30), आशा गुप्ता (32) को जीवित निकाला गया। देवी गुप्ता, आशा गुप्ता और शालिनी को अस्पताल में भर्ती कराया। कार से मिले कागजात के आधार पर पुलिस ने परिवार की पहचान की। पुलिस ने परिजनों को हादसे की सूचना दे दी है और शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

Related posts

गाय की तेरहवीं में पहुंचे हजार लोग, हुआ हवन और भोज

छोटी बहू के थे अवैध सम्बंध, सास और बड़ी बहू ने मिलकर ससुर की काट दी गर्दन

Jeewan Aadhar Editor Desk

रात के डेढ़ बजे..एक साथ पी बीड़ी..और फिर…

Jeewan Aadhar Editor Desk