हिसार

पानीपत फिल्म में महापुरूषों पर टिप्पणी निंदनीय : श्योराण

-शांतिपूर्ण विरोध करके विवादास्पद अंश हटवाने का प्रयास करने जरूरी-

हिसार,
हिसार जन संघर्ष समिति के अध्यक्ष एवं हिसार विधानसभा से जजपा प्रत्याशी रहे जितेन्द्र श्योराण ने पानीपत फिल्म के अंशों को लेकर उठे विवाद पर चिंता जताई है। उन्होंने कहा कि महापुरूष किसी एक जाति या समाज के नहीं होते और सबके लिए आदरणीय होते हैं, इसलिए सभी को उनका आदर करना चाहिए।
एक बयान में जितेन्द्र श्योराण ने कहा कि पूरे प्रदेश में इस समय पानीपत फिल्म के कुछ अंशों को लेकर विवाद चल रहा है। न केवल पानीपत फिल्म बल्कि हर ऐसी फिल्म के निदेशक व निर्माता को इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि उनकी फिल्म से किसी की भावना आहत न हो। यदि इसमें इस तरह के कोई अंश है तो उन्हें तुरंत हटाना चाहिए। इसके अलावा सेंसर बोर्ड भी उस फिल्म को मान्यता देता है तो बोर्ड को भी ऐसे विवादास्पद अंशों पर गौर करना चाहिए। उन्होंने आशंका जताई कि इस तरह के विवादास्पद अंश इसलिए दिये जाते हैं ताकि उस फिल्म का विरोध हो और विरोध की आड़ में फिल्म को प्रसिद्धि मिले।
जितेन्द्र श्योराण ने कहा कि पानीपत फिल्म में महाराजा सूरजमल के बारे में जो टिप्पणी की गई है, उसकी जांच होनी चाहिए और गलत टिप्पणी पाये जाने की हालत में कार्रवाही की जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि किसी भी समुदाय के बारे में कोई गलत टिप्पणी नहीं की जानी चाहिए। उन्होंने कहा फिल्म का विरोध भी शांतिपूर्ण ढंग से किया जाना चाहिए और विरोध की आड़ में प्रदेश की शांति भंग नहीं होनी चाहिए। विरोध करने वाले हर व्यक्ति को आगे आकर इसके खिलाफ प्रशासन के माध्यम से ज्ञापन देकर शांतिपूर्ण विरोध जताना चाहिए और ज्ञापन व विरोध के माध्यम से यह सुनिश्चित किया जाना चाहिए कि न केवल इस फिल्म बल्कि भविष्य में बनने वाली किसी भी फिल्म या नाटक के माध्यम से किसी की भावना को ठेस न पहुंचे।

Related posts

आदमपुर में पकड़ा गया CET एग्जाम में फर्जी परीक्षार्थी, दोस्त के स्थान पर दे रहा था पेपर

Jeewan Aadhar Editor Desk

ऋषिकेश में नेपाल के राजदूत रामप्रसाद सुबेदी से मिले सहजानंद सरस्वती

बस अड्डा की पार्किंग से बाइक चोरी, पुलिस का रवैया नकारात्मक