फतेहाबाद हिसार

टिकटॉक स्टार के अवार्ड से सम्मानित हुई हिसार की सोनाली फोगाट

आदमपुर से टिकट मिलने के साथ ही गुगल पर सबसे ज्यादा किया गया था सोनाली को सर्च

हिसार।
भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष एवं आदमपुर से प्रत्याशी रही सोनाली सिंह फोगाट को टिकटॉक स्टार का अवार्ड मिला है। फरीदाबाद में आयोजित प्रदेश स्तर के बड़े आयोजन में उन्हें यह अवार्ड मिला।
हरियाणा में पहली बार बहुत बड़े स्तर पर म्यूजिक एंड एंटरटेनमेंट फंक्शन फरीदाबाद में आयोजित किया गया। इसमें हरियाणा से ताल्लुक रखने वाले बड़े स्तर के जितने भी फिल्म स्टार पहुंचे उन्हें कैटेगरीवाइज अवार्ड दिया गया। हरियाणा की राजनीति में गुगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली सबसे बड़ी पर्सनैलिटी सोनाली फोगाट को वर्ष 2019 का हरियाणा का सबसे पहला टिकटॉक स्टार का अवार्ड मिला। सोनाली को भाजपा की तरफ से आदमपुर विधानसभा क्षेत्र से अक्तूबर 2019 में हुए चुनाव में टिकट दी गई थी। टिकट मिलने के बाद टिकटॉक स्टार के रूप में चर्चा में आई सोनाली सिंह को गुगल पर सबसे ज्यादा सर्च किया गया था।
कार्यक्रम में मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल, जेल एवं बिजली मंत्री रणजीत सिंह, परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा विशेष रूप से उपस्थित थे। इसके अलावा फिल्म आयोग के चेयरमैन सतीश कौशिक, फिल्म स्टार महिमा चौधरी, शक्ति कपूर, अशोक मस्ती, हिमांशी खुराना, यशपाल शर्मा भी पहुंचे। इसके अलावा और भी बड़े स्तर के कलाकार इस कार्यक्रम में पहुंचे जिनमें मुख्य तौर पर हरियाणा में पुरस्कार जिसको मिला उनमें फेस ऑफ द ईयर मेल जयदीप अहलावत फॉर मूवी( राजी) के लिए मिला। कार्यक्रम में प्रोग्राम में सपना चौधरी, देवकुमार देवा, अनु कादयान व वीर साहू आदि कलाकारों ने स्टेज परफॉर्मेंस दी। यह अवॉर्ड फंक्शन जनता टीवी व पिक्चर टाइम की तरफ से ऑर्गेनाइज किया गया था।

Related posts

चचेरे भाई ने मारा था अजय को !

करंट लगने से बिजलीकर्मी की दर्दनाक मौत

Jeewan Aadhar Editor Desk

अपनी प्रतिभा के बल पर आइइएस बनी न्योली कलां की ग्रीष्मा गोयल

Jeewan Aadhar Editor Desk