हिसार

खुद भी रहे सुरक्षित दूसरों को भी रखे सुरक्षित : सुरेंद्र पुनिया

भाजपा जिलाध्यक्ष ने मंडल अध्यक्षों के साथ की बैठक, कोरोना से बचाव के लिए लोगों को जागरुक करने का किया आह्वान

हिसार,
भाजपा के हिसार जिला के मंडल अध्यक्षों की बैठक शुक्रवार को सिरसा रोड स्थित पार्टी के जिला कार्यालय में पार्टी जिलाध्यक्ष सुरेंद्र पुनिया की अध्यक्षता में हुई। बैठक में कोरोना वायरस से बचाव के लिए आम जनता को जागरुक करने को लेकर चर्चा की गई।
बैठक को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष सुरेंद्र पुनिया ने कहा कि कोरोना वायरस आज विश्व भर में फैल रहा है और महामारी का रूप ले चुका है। इस वायरस के संक्रमण को रोकने तथा उपचार के लिए केंद्र व प्रदेश सरकार ठोस कदम उठा रही हैं। देश के अधिकांश राज्यों ने इस महामारी को फैलने से रोकने के लिए सभी स्कूलों, कॉलेज, विश्वविद्यालय, सिनेमा घर, मॉल, स्वीमिंग पूल, जिम आदि को 31 मार्च तक बंद कर दिया है। इसके अलावा केंद्र सरकार विदेशों से आने वाले सभी नागरिकों की एयरपोर्ट पर स्क्रीनिंग कर रही है। इसके साथ ही देश में मास्क व सेनेटाइजर्स को आवश्यक वस्तुओं की श्रेणी में रखा गया है।
जिलाध्यक्ष सुरेंद्र पुनिया ने पार्टी के सभी कार्यकत्र्ताओं का आह्वान किया कि खुद रहें सुरक्षित और दूसरों को भी सुरक्षित रखें। उन्होंने बताया कि पार्टी की सभी बड़ी बैठकों, सभा और सार्वजनिक कार्यक्रमों को कुछ दिनों के लिए स्थगित कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए बूथ स्तर पर जनजागरण अभियान लीफलेट के माध्यम से सभी कार्यकत्र्ता लोगों तक पहुंचाएं। प्रदेश, जिला व मंडल स्तर पर पदाधिकारियों की टीम बनाकर जनजागरण एवं सहायता हेतु कार्ययोजना बनाएं तथा इसका सफल क्रियांवयन करें। उन्होंने पार्टी कार्यकत्र्ता तथा आम जनता से अफवाहों से बचने व सतर्क रहने का आह्वान किया।
बैठक में पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रवीन जैन, जिला कोषाध्यक्ष रणधीर सिंह धीरू, जिला कार्यालय सचिव अशोक सैनी, मंडल अध्यक्ष राजपाल नियाणा, धर्मवीर रतेरिया, पवन शर्मा, जयवीर माजरा, अनवेश यादव, विकास जैन, बलजीत फौगाट, भूप सिंह खिचड़, सुरजभान, सुशील रेड्डू, सुग्रीव, संदीप धमीजा, सुरजीत सिंह, नरेंद्र मलिक, सुभाष शर्मा, नरेश ग्रेवाल व लोकेश असीजा आदि भी मौजूद रहे।

Related posts

आदमपुर : महिला का रास्ता रोककर उसे गलत शब्द बोलने व गंदे-गंदे इशारे करने पर एक नामजद

गबन के आरोप में कोहली के पूर्व सरपंच पर केस दर्ज

लाला लाजपत राय की जयंती के उपलक्ष में लुवास में कार्यक्रम आयोजित