हिसार

रामनिवास राड़ा ने खुद ट्रैक्टर चला शहर में करवाया सेनेटाइजर का छिडक़ाव

निजी खर्च से शहर के महावीर कालोनी क्षेत्र से की सेनेटाइजर छिडक़ाव की शुरूआत, शहर के अन्य क्षेत्रों में भी किया जाएगा सेनेटाइजर का छिडक़ाव

हिसार,
हिसार विधानसभा से कांग्रेस के प्रत्याशी रहे वरिष्ठ कांग्रेसी नेता रामनिवास राड़ा ने निजी खर्च से महाबीर कालोनी से सेनेटाइजर छिडक़ाव के अभियान की शुरूआत की जिसके तहत उन्होंने खुद ट्रैक्टर चलाकर आज महाबीर कालोनी, सैनियान मोहल्ला, कुम्हारान मोहल्ला आदि क्षेत्रों में सेनेटाइजर का छिडक़ाव करवाया। इस अवसर पर रामनिवास राड़ा ने कहा कि शहर के सभी क्षेत्रों में सेनेटाइजर के छिडक़ाव का प्रयास किया जाएगा।
राड़ा ने कहा कि कोरोना वायरस को फैलने से रोकने व संक्रमण न फैले इसे देखते हुए सेनेटाइजर के छिडक़ाव का निर्णय लिया गया है। इसके लिए बाकायदा टीमों का गठन किया गया है जो शहर के विभिन्न क्षेत्रों में सेनेटाइजर का छिडक़ाव करेंगी। एक टीम के साथ वे खुद भी ट्रैक्टर चलाकर अपना सहयोग दे रहे हैं। राड़ा ने कहा कि कोरोना जैसी महामारी को हम सब मिलकर हरा सकते हैं। इसके लिए सभी को अपने स्तर पर सहयोग करना चाहिए। आम नागरिक केवल घरों में रहकर ही अपना सहयोग दे सकता है। इसलिए जब तक कोरोना वायरस पर नियंत्रण नहीं हो जाता तब तक अपने घरों में ही रहें और लोकडाऊन के नियमों का पूरा पालन करें। जब तक बेहद जरूरी न हो घर से ना निकलें और यदि घर से बाहर जाना हो तो मुंह पर मास्क लगाकर पर पूरी सावधानी बरतते हुए ही बाहर निकलें। कहीं पर भी जाने पर सामाजिक दूरी बनाए रखें और घर में घुसने से पहले अपने हाथों को अच्छी तरह से साबुन से धोएं। अपने हाथों को अपने चेहरे को छूने से रोकें। यदि कोरोना से संबंधित लक्षण दिखें तो तुरंत चिकित्सीय सहायता लें।
राड़ा ने कहा कि इस महामारी से फिलहाल जागरुकता व सामाजिक दूरी रखकर ही बचा सकता है। इसलिए सभी लोग इसके प्रति जागरुक रहें और अपने घरों में रहें। उन्होंने कहा कि अनेक सामाजिक संस्थाएं इस मौके पर जरूरतमंद लोगों तक भोजन व राशन आदि पहुंचाकर सहायता पहुंचा रही हैं जो कि प्रशंसनीय व अनुकरणीय कार्य कर रही हैं। संकट की इस घड़ी में हमें यथासंभव जरूरतमंद लोगों का सहयोग भी करना चाहिए। राड़ा ने बताया कि उन्हें उम्मीद है कि सेनेटाइजर के छिडक़ाव से संक्रमण को रोकने में मदद मिलेगी और हम इस कोरोना महामारी से सुरक्षित रह सकेंगे।

Related posts

योगधारा के खिलाडिय़ों ने जीते 8 गोल्ड, 4 सिल्वर व 3 कास्य पदक

चौधरीवास टोल पर गरजे किसान, लगाया किसान विरोधी रवैया अपनाने का आरोप

पड़ाव गुजरान में पुलिस कर्मियों व सफाई कर्मियों का किया सम्मान