हिसार

बनभौरी धाम ट्रस्ट ने 200 जरूरतमंदों को दिया एक सप्ताह का राशन

बरवाला व उचाना क्षेत्र के जरूरमंदों की मदद की, जारी रहेगा अभियान : कौशिक

हिसार,
मां भ्रामरी देवी बनभोरी धाम ट्रस्ट के सेवा कार्य लगातार जारी है। इसके तहत ट्रस्ट की ओर से उचाना व बरवाला क्षेत्र के गांवों के 200 जरूरतमंद परिवारों को एक सप्ताह का राशन वितरित किया गया। राशन में आटा, दाल, चाावल, मसाले, तेल व अन्य सामान शामिल है।
ट्रस्ट के मुख्य महाप्रबंधक सुरेन्द्र कौशिक ने बताया कि देश में फैली कोरोना महामारी से बचाव व इसके बीच जरूरतमंदों की सेवा करने के प्रशासन का सहयोग करते हुए ट्रस्ट पिछले कई दिनों से सेवा कार्यों में लगा है। इसी के तहत बरवाला व उचाना क्षेत्र के आसपास के गांवों में 200 जरूरतमंद परिवारों में यह सामग्री वितरित की गई ताकि कोई भूखा न रहे। ट्रस्ट के वरिष्ठ उप प्रधान सोनू कौशिक की देखरेख में यह सामग्री वितरित करते हुए जरूरतमंदों को आश्वस्त किया गया कि उनकी समस्या का पूरा ध्यान रखा जाएगा।

ट्रस्ट के मुख्य प्रबंधक सुरेन्द्र कौशिक ने बताया कि जरूरतमंद की सेवा करना हर इंसान का धर्म है और संकट के समय हमें जरूरतमंदों की सेवा करने से पीछे नहीं हटना चाहिए। उन्होंने कहा कि देशभर में लॉकडाऊन के जरिए कोरोना महामारी का खतरा कम करने का प्रयास किया जा रहा है और देश व प्रदेश की सरकार लगातार प्रयास कर रही है कि जनता को जल्द से जल्द भयमुक्त किया जाए। इस स्थिति में हम अपने घरों में रहकर खुद को, परिवार को व आम जनता को सुरक्षित रख सकते हैं। उन्होंने कहा कि आपदा की इस घड़ी में ट्रस्ट द्वारा हर संभव सहयोग दिया जाएगा। इससे पहले ट्रस्ट की ओर सेे पांच लाख रुपये की सहायता राशि का चैक भी दिया गया था।
इस दौरान सुरेन्द्र कौशिक के अतिरिक्त मुख्य रूप से शिवकुमार कौशिक, सत्यवीर कौशिक, राजेश कौशिक, सुरेश कौशिक, श्यामलाल कौशिक व रामनिवास कौशिक सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति भी थे।

Related posts

बच्चों का रखें विशेष ध्यान, घर में ही इनडोर गेम्स शतरंज, लूडो खेलने को दें व किताबें पढऩे के लिए दें : पिलानिया

कोरोना के मद्देनजर धारा 144 लागू, 20 या इससे अधिक लोगों के एकत्रित होने पर प्रतिबंध

Jeewan Aadhar Editor Desk

पानी की इंतजार में गली भी तुड़वा बैठे विनोद नगर वासी

Jeewan Aadhar Editor Desk