हिसार

लॉकडाऊन की पालना व जागरूकता से हारेगी कोरोना महामारी : श्योराण

प्रधान जितेन्द्र श्योराण ने उप मुख्यमंत्री की ओर सेे भेजी सेनेटाइजर वितरित की

हिसार,
देश पर आई कोरोना नामक महामारी के समय हर नागरिक का कर्तव्य है कि वे लॉकडाउन के नियमों का पालन करके अपने आसपास स्वच्छता रखे और दूसरों को भी इसके लिए प्रेरित करें। जागरूकता के माध्यम से ही हम इस बीमारी को हरा सकते हैं।
यह बात हिसार संघर्ष समिति के अध्यक्ष एवं जजपा नेता जितेन्द्र श्योराण ने उप मुख्यमंत्री श्री दुष्यंत चौटाला की ओर से भिजवाई गई्र सेनेटाइजर नगर में विभिन्न क्षेत्रों में वितरित करते हुए कही। उन्होंने आज सूर्यनगर, शिव कॉलोनी, मॉडल टाऊन एक्सटेंशन व सेक्टर 9-11 में सेनेटाइजर वितरित किये। इस दौरान उनके साथ पार्षद जगमोहन मित्तल, पूर्व पार्षद अजीत सिंह, सेक्टर 9-11 के प्रधान प्रवीण जैन, मॉडल टाऊन एक्सटेंशन के प्रधान हरिकेश, कैप्टन दयानंद शर्मा, ओमप्रकाश कुंडू व विकास शर्मा सहित इन क्षेत्रों के गणमान्य व्यक्ति भी थे। इस दौरान सोशल डिस्टेश का विशेष रूप से ध्यान रखते हुए सफाई कर्मचारियों, विभिन्न नाकों पर तैनात पुलिस कर्मचारियों, सब्जी व फल आदि बेचने वालों व अन्य गरीब जरूरतमंदों को सेनेटाइजर वितरित किये गये। इसके अलावा निरंकारी भवन में लंगर चलाने वालों को भी एक पेटी सैनिटाइजर भेट किया गया।

प्रधान जितेन्द्र श्योराण ने कहा कि उप मुख्यमंत्री श्री दुष्यंत चौटाला ने जनता के हितों को प्राथमिकता देते हुए विभिन्न क्षेत्रों के लिए सेनेटााइजर भिजवाए हैं। उनके निर्देशों के तहत विभिन्न क्षेत्रों में ये सेनेटाइजर बांटे जा रहेे हैं। उन्होंने कोरोना महामारी पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि केन्द्र व प्रदेश सरकार इस बीमारी पर रोक लगाने के प्रयास कर रही है लेकिन जनता के सहयोग के बिना सरकार का कोई भी अभियान या प्रयास अधूरा रहता है। ऐसे में हमारा कर्तव्य बनता है कि हम भी सरकार का साथ देकर एकजुटता से इस बीमारी को हराने में अपनी-अपनी भागीदारी सुनिश्चित करें।

Related posts

छात्रों का स्वास्थ्य के प्रति जागरुक रहना जरूरी : हर्ष बामल

Jeewan Aadhar Editor Desk

गौपुत्र सेना टीम ने लिया ‘लक्षचंडी महायज्ञ’ की तैयारियों का जायजा

फ्रांसी : सड़क हादसे में एक ही परिवार के 3 सदस्यों की मौत

Jeewan Aadhar Editor Desk