हिसार

पैसे की जगह दी धमकी, आहत युवक ने कर ली आत्महत्या

हिसार,
काम के बकाया पैसों की लेनदारी के चलते एक युवक ने आत्महत्या कर ली। मृतक 32 वर्षीय विशाल नारनौंद के वार्ड 8 निवासी जो पेंटर का कार्य करता था। पुलिस ने मृतक की पत्नी अनु के बयान पर नरेश लोहान के खिलाफ हत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर लिया है। मरने से पहले पेंटर विशाल ने सोसाइड नोट भी लिखा था। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को शव सौंप दिया।

जानकारी के मुताबिक, विशाल लंबे समय से पेंटर का कार्य करता था। विशाल ने नरेश लोहान की कोठी में पेंट करने का ठेका 1 लाख 30 हजार में लिया हुआ था। वह पिछले 40 दिन से उसकी कोठी में पेंट करने के लिए लगा हुआ था। विशाल ने अपने सुसाइट नोट लिखा कि लॉकडाऊन से पहले नरेश ने बीस हजार रुपये देने की बात कही है। बाकि पैसे मांगने पर उसने मुझे धमकियां देनी शुरू कर दी। आर्थिक तंगी के चलते परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। डीएसपी से इंसाफ की मांग करते हुए पूरा सुसाइट नोट लिखा गया है।

मृतक की पत्नी अनु ने बताया विशाल का साढ़े ग्यारह बजे मेरे पास आया तो उसने मुझे बताया कि नरेश लोहान ने मुझे कहा है कि पैसे भी नहीं दूंगा व घर से उठा कर पूरा काम करवा लूंगा। उस समय मेरा पति बुरी तरह से घबराया हुआ था।

परिजन शव सहित थाना पहुंचे व आरोपी की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। डीएसपी जोगेंद्र ने परिवार को समझा बुझाकर उन्हें आरोपी की जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन देकर शव के अंतिम संस्कार के लिए राजी किया। जांच अधिकारी रावत सिंह ने बताया कि सुसाइड नोट को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी।

Related posts

23 फरवरी 2019 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

Jeewan Aadhar Editor Desk

हिसार में फिर सामने आए दो कोरोना पॉजिटिव

सुशासन दिवस पर मिशन चहक के लिए जिला हिसार को मिला पुरस्कार

Jeewan Aadhar Editor Desk