फतेहाबाद

महिला ने किया अस्पताल की दूसरी मंजिल से कूदने का प्रयास

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
नागरिक अस्पताल के दूसरी मंजिल पर बने आइसोलेशन वार्ड से असम निवासी एक महिला ने कूदने का प्रयास किया है। स्वास्थ्य कर्मियों ने मौके पर महिला को काबू कर लिया और कूदने से रोक लिया। महिला आइसोलेशन वार्ड के बाहर बने छज्जे पर आ गई और वहां से कूदने का प्रयास करने लगी। घटना की सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची।

महिला का कहना है कि वह ठीक है और उसे अपने घर असम जाना है। उसके दो साल के बच्चे का कोई पता नहीं है। महिला के आइसोलेशन वार्ड से भागने के लिए कूदने के प्रयास के बाद स्वास्थ्य विभाग ने पुलिस प्रशासन को उसे कहीं और ठहराने को लेकर पत्र लिखा है।

मामले के मुताबिक करीब एक सप्ताह पहले गांव धांगड़ और बड़ोपल के बीच एक महिला घूम रही थी, ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी थी। पुलिस ने महिला को अस्पताल में दाखिल करवाया था। यहां पर डॉक्टरों की टीम ने महिला का कोरोना सैंपल लिया था, जोकि निगेटिव पाया गया। बताया जा रहा है कि कोई ट्रक ड्राइवर महिला को गांव धांगड़ और बड़ोपल के बीच छोड़ गया है।

उप सिविल सर्जन डॉ. हनुमान ने बताया कि आइसोलेशन वार्ड में असम की एक महिला दाखिल है। वह इस समय बिल्कुल स्वास्थ है। वो बार-बार घर भेजने की गुहार लगा रही है। सोमवार को वह रोशनदान से छज्जे पर आ गई और हंगामा कर दिया। उसने कूदने का प्रयास किया था। पुलिस प्रशासन को लिखा गया है कि महिला के कहीं और ठहरने की व्यवस्था की जाए।

Related posts

‘सीताराम, सीताराम, सीताराम कहिए-कोरोना से बचना है तो घर में ही रहिये’

Jeewan Aadhar Editor Desk

पुलिस के दावों की पोल खोल गए चोर

फतेहाबाद : लघु सचिवालय 2 दिन के लिए बंद—जानें कारण

Jeewan Aadhar Editor Desk