देश

मानव बना दरिंदा : 6 साल की मासूम के साथ रेप, दोनों आंखें फोड़ी

दमोह,
जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना घटी है। घर से अपहरण कर 6 साल की मासूम बच्ची के साथ आरोपियों ने दरिंदगी की। रेप के बाद मासूम बच्ची की दोनों आंखें फोड़ दी हैं, ताकि वह किसी को पहचान न सके। घटना को लेकर जिले में काफी आक्रोश है। स्थानीय विधायक और जिले के एसपी भी गांव पहुंचे।

घटना जिले के जबेरा थाना क्षेत्र स्थित एक गांव की है। गुरुवार को सुबह 7 बजे बच्ची गांव के बाहर खेत में स्थित एक सुनसान मकान में गंभीर स्थिति में पड़ी हुई मिली है। उसके बाद परिजनों को जानकारी दी गई। मौके पर पहुंचे लोगों ने देखा कि मासूम के दोनों हाथ बंधे हैं और आंखें फोड़ दी गई हैं।

गांव पहुंचे दमोह एसपी हेमंत सिंह चौहान ने कहा कि बुधवार शाम बच्ची दोस्तों के साथ खेल रही थी। कोई अज्ञात व्यक्ति उसे यहां से ले गया। उसके साथ रेप किया गया, उसकी आंखों में गंभीर चोट है। कई संदिग्धों से पूछताछ की गई है। मासूम की हालत गंभीर है और जबलपुर रेफर कर दिया गया है। मौके पर जांच के लिए एफएसएल की टीम भी पहुंची है। जल्द ही आरोपी को हम लोग गिरफ्तार कर लेंगे।

सीएम शिवराज सिंह चौहान इस घटना को लेकर सख्त हैं। उन्होंने कहा है कि दमोह जिले में एक मासूम बिटिया के साथ दुष्कर्म की घटना शर्मनाक और दुर्भाग्यपूर्ण है। मैंने घटना का संज्ञान लेकर अपराधी को जल्द से जल्द से पकड़ने के निर्देश दिए हैं। उस दरिंद को सख्त से सख्त सजा दी जाएगी। बिटिया की समुचित इलाज में किसी भी प्रकार की कमी नहीं आने दी जाएगी।

Related posts

RTI से हुआ खुलासा : 355 करोड़ खर्च हुए PM मोदी के 41 विदेश दौरों पर

GST : TV-फ्रिज समेत ये जरूरी चीजें हो सकती हैं सस्ती

Jeewan Aadhar Editor Desk

तमिलनाडु: शशिकला को तगड़ा झटका, 187 ठिकानों पर इनकम टैक्स का छापा