हिसार

हजारों मजदूर दुखी होकर अपने घरों में पैदल जाने को मजबूर : बजरंग गर्ग

भीषण गर्मी में अगर मजदूर पैदल घरों में जाएगे तो रास्ते में कोई भी दुर्घटना होने का डर बना रहेगा

हिसार,
अग्रोहा विकास ट्रस्ट अग्रोहा धाम के राष्ट्रीय कार्यकारणी अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा है कि देश व प्रदेश में हजारों मजदूर दुखी होकर अपने घरों में पैदल जा रहे है और काफी मजदूर घरों में जाने के लिए घक्के खा रहे है। सरकार को प्रवासी मजदूरों को पैदल ना जाने देने की बजाए उन्हें अपने घरों में पहुचाने के लिए स्पेशल रेल व बसों की तुरन्त प्रभाव से ओर ज्यादा व्यवस्था करनी चाहिए। पहले भी कई मजदूरों की रेल गाड़ी के निचे आकर मृत्यु हो चुकी है और भारी भीषण गर्मी में अगर मजदूर पैदल घरों में जाएगे तो रास्ते में कोई भी दुर्घटना होने का डर बना रहेगा।
राष्ट्रीय कार्यकारणी अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने प्रवासी मजदूरों से अपील की है कि वह पैदल घरों में जाने की बजाए एक जगह रहे। सरकार द्वारा प्रवासी मजदूरों को घरों में भेजने के लिए रजिस्ट्रेशन करके ट्रेनों व बसों द्वारा घरों में भेजने का प्रबन्ध किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि अग्रोहा धाम की तरफ से प्रदेश युवा प्रभारी राहुल गर्ग ने प्रवासी मजदूर जो लम्बी दूरी तय करके घरों के लिए पैदल जा रहे है उनसे मिले और उनका दुखडा सुना काफी प्रवासी मजदूरों ने रोते हुए कहा कि हमें अपने घरों में जाने के लिए रेल व बसों की व्यवस्था ना होने के कारण पैदल ही घरों में जाना पड़ रहा है। राहुल गर्ग ने प्रवासी मजदूरों के घरों में जाने के लिए ऑनलाइन फॉर्म भरवाए व सभी को खाने के पैकेट व एनर्जी ड्रिंक वितरण की। उन्होंने कहा कि अग्रोहा धाम व जनता के सहयोग से प्रवासी मजदूर व जरूरतमंद को खाने की व्यवस्था सुचारू रूप से जारी रहेगी।
इस सेवा कार्य में नन्द किशोर गोयन्का, ऋषिकेश गर्ग, अजय गर्ग, अशोक जिन्दल, ऋषि जैन, अरूण बंसल, सुरेश मयड, निरजन गोयल, बंटी गोयल, धीरज कुमार, रोशन लाल लोहियां, कृष्ण खारियां, चुडिया राम गोयल, प्रवीन केडिया, पवन गर्ग, सिताराम सिंगला, दौलत वर्मा, अनिष जैन, अनिल तनेजा, सुरेश डब्बू, वेद प्रकाश सिवानी वाला आदि प्रमुख समाजसेवियों ने भाग लिया।

Related posts

लॉरेन्स बिश्नोई गैंग का एक सदस्य गिरफ्तार, धौलिया गुज्जर हत्या में था वांछित

काले ने कर दियो लाल जुल्म कर डारो…आदमपुर में राधाष्टमी महोत्सव में झूमे श्रद्धालु

Jeewan Aadhar Editor Desk

सर्दी का कहर हिरणों व नील गायों पर, शिकारी कुत्तों से परेशान हुए जीव प्रेमी

Jeewan Aadhar Editor Desk