हिसार

कोरोना महामारी में जी जान से ड्यूटी कर रहे अस्थाई कर्मचारियों से भेदभाव कर रहा प्रशासन : सकसं

सर्व कर्मचारी संघ ने उपायुक्त के नाम सौंपा ज्ञापन

हिसार,
कोरोना महामारी में ड्यूटी कर रहे अस्थाई कर्मचारियों के साथ प्रशासन द्वारा किए गए जा रहे भेदभाव को लेकर सर्व कर्मचारी संघ जिला के वरिष्ठ-उपप्रधान राजेश बागड़ी के नेतृत्व में जिला सचिव नरेश गौतम, हिसार ब्लाक के प्रधान सुरेन्द्र मान व ब्लाक सह सचिव ओम प्रकाश माल ने आज उपायुक्त के नाम उपायुक्त कार्यालय अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा। अधीक्षक ने प्रतिनिधिमंडल को ने तुरंत हस्ताक्षेप करके व्यवस्था सही करने का आश्वासन दिया।
जिला सचिव नरेश गौतम ने बताया कि स्थानीय सिविल अस्पताल में 9 अस्थाई कर्मचारी जिनमें तीन सुरक्षा गार्ड, तीन चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी व तीन स्वीपर शामिल हैं, उपायुक्त के आदेश पर इनकी ड्यूटी आइसोलेशन वार्ड थी। ड्यूटी के दौरान आइसोलेशन वार्ड में दाखिल कोरोना पॉजिटिव मरीज होने के कारण उनको अग्रोहा धाम में क्वारंटाइन कर दिया गया, जबकि चिकित्सकों व अन्य स्थाई कर्मचारियों को होटलों में क्वारंटाइन किया गया है। उन्होंने बताया कि क्वारंटाइन के दौरान अस्थाई कर्मचारियों की न तो उचित देखभाल की जा रही है और न ही उनको सही रूप से खाना मिल रहा है। इसके कारण दो कर्मचारी बीमार भी हो चुके हैं। उन्होंने बताया कि इन अस्थाई कर्मचारियों के साथ हो रहे इस भेदभाव को लेकर आज उपायुक्त को ज्ञापन दिया गया और प्रशासन से मांग की गई है कि इन अस्थाई कर्मचारियों को या तो किसी होटल में या फिर सिविल अस्पताल में क्वारंटाइन किया जाए ताकि इनकी देखभाल उचित प्रकार से हो सके और उनके खाने-पीने की उचित व्यवस्था हो सके।

Related posts

आगे बढऩे के लिए नई तकनीकों के साथ सामंजस्य जरूरी : प्रो.समर सिंह

राजपाल बुमरा तिरंगे वाले ने कोरोना वारियर्स बनकर रिसर्च के लिए जिंदा शरीर पर दवाई परीक्षण के लिए नगराधीश को सौंपा ज्ञापन

Jeewan Aadhar Editor Desk

बीजेपी को वोट ना देने की शपथ लेकर बौद्ध धर्म करेंगे ग्रहण