Uncategorized

गंजापन दूर करे मात्र 120 घंटे में

Sponsored

झड़ते बालों की समस्या से सिर्फ महिलाओं ही नहीं, बल्कि पुरुष भी परेशान हैं। इसको रोकने के लिए हर उपाय कर रह हैं। गंजा होना अच्छा नहीं लगता है। गंजे होने पर आपकी पर्सनालिटी पर प्रभाव पड़ता है।

सबसे ज्यादा हीनता तो उस समय महसूस होती है जब किसी पार्टी या सार्वजनिक स्थल पर हमउम्र लड़की ही गंजेपन के कारण अंकल कह देती है। इसके अलावा स्कूल में बच्चों के दोस्त जब पापा के गंजेपन का मजाक उड़ाते है तो बच्चों को काफी बुरा लगता है। वे अपने दोस्तों के सामने स्वयं को काफी छोटा महसूस करने लगते हैं। बच्चे में चाहने लगते हैं कि उनके पापा दोस्तों के आगे गंजा सिर लेकर न आए।

गंजापन को दूर करने के लिए तरह—तरह के तरीके आमजन अपनाते है लेकिन फिर भी गंजापन दूर नहीं हो पाता। थककर वे गंजेपन को स्वीकार कर लेते हैं। गंजापन को दूर करने के लिए मेडिकल साइंस में कोई प्रभावशाली दवा नहीं है। लेकिन भारत की प्राचीन आयुर्वेद पद्धति में इसका निदान है।

आयुर्वेद पद्धति से गंजेपन को महज 120 घंटे में दूर किया जा सकता है। इसके लिए आपको हमारी आयुर्वेद दवाई को रोजाना एक घंटे तक सिर पर लगाना है। आपको पहले 7 दिनों में रिजल्ट मिलना आरंभ हो जाता है और 21वें दिन तो आसपास के लोग भी आपके नए बालों की तारीफ करने लगते हैं। जिन लोगों का सिर बिल्कुल हथेली की तरह हो चुका है उनको 50 दिनों में रिजल्ट मिलना आरंभ हो जाता है।

आयुर्वेद दवाई को 1 घंटे तक सिर पर लेप की तरह लगाना है। इसके बाद सिर को धो लेना है। सिर को धोने के बाद दवाई के साथ मिलने वाले जड़ी—बूटी के तेल को सिर पर लगाना है। ध्यान रहे दवा 55 साल की आयुवर्ग तक की ही बेहतर परिणाम देता है। दवा लगाने का तरीका दवाई के साथ ही भेजा जाता है।

120 दिन के दवा के कोर्स की कीमत केवल 10 हजार रुपए है। इसमें कुरियर का खर्च शामिल है। 120 दिन में बाल न उगने पर खर्च काटकर पैसे वापिस।

Related posts

Modern Transactions Web based

wadminw

Adobe illustrator cs5 one-on-one pdf free download.Install adobe illustrator cs5 free

Jeewan Aadhar Editor Desk

Download Sony Vegas Pro 13 Full Crack Final [GD] | YASIR

Jeewan Aadhar Editor Desk