दुनिया

दाऊद और उसकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती

नई दिल्ली,
खुफिया एजेंसियों की रिपोर्ट है कि भारत के मोस्ट वांटेड भगोड़े दाऊद इब्राहिम और उसकी पत्नी को कोविड-19 से संक्रमित पाया गया है और उन्हें कराची के आर्मी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लेकिन डी-कंपनी के अंडरवर्ल्ड ऑपरेशन व इसके वित्तीय मामलों को नियंत्रित करने वाले दाऊद के भाई अनीस इब्राहिम ने ऐसी रपटों को खारिज कर दिया है।

अनीस ने अज्ञात स्थान से फोन पर बताया कि कोरोना वायरस एक खतरनाक महामारी है, मगर उसका भाई दाऊद और पूरा परिवार इससे प्रभावित नहीं है। वे अपने घर में ही हैं। एक दुर्लभ बातचीत में माफिया डॉन ने संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) और पाकिस्तान में व्यवसाय चलाने की बात स्वीकार की।

खुफिया रिपोर्ट में पहले कहा गया था कि दाऊद और उसकी पत्नी कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। रिपोर्ट से यह भी पता चला है कि उनके निजी स्टाफ और गार्ड को एकांतवास में रखा गया है।

पाकिस्तान की जासूसी एजेंसी इंटर-सर्विसेज इंटेलिजेंस (आईएसआई) के संरक्षण में रह रहे दाऊद इब्राहिम कासकर के बारे में कहा जाता है कि वह कराची में रहता है। दाऊद 1993 में मुंबई हुए श्रृंखलाबद्ध बम विस्फोटों सहित सीमा पार अपराधों के कई मामलों में आरोपी है। इस्लामाबाद ने वर्षों से दाऊद और उसके परिवार की पाकिस्तान में मौजूदगी से इंकार किया है।

डी-कंपनी का शार्प शूटर और जबरन वसूली व सट्टेबाजी सिंडिकेट का प्रभारी छोटा शकील भी कराची में रहता है। अनीस ने कहा, भाई (दाऊद) ठीक हैं और शकील भी ठीक है। कोई भी कोरोना वायरस से संक्रमित नहीं है। हमारे परिवार का कोई भी व्यक्ति अस्पताल में भर्ती नहीं है।

Related posts

मोदी ने मोह लिया जर्मनी को

मोदी की रूस,जर्मनी, फ्रांस और स्पेन यात्रा आज से

मोदी के स्वागत के लिए रातभर जागा फ्रांस