हिसार

हिसार में कोरोना से लगातार दूसरे दिन भी 2 मौत, मरने वालों की संख्या पहुंची पांच पर

हिसार,
जिले में कोरोना से मौत का आंकड़ा धीरे-धीरे बढ़ रहा है। अग्रोहा मेडिकल में गुरुवार को भी दो लोगों की मौत हो गई। इससे पहले बुधवार को भी दो कोरोना पॉजिटिव लोगों की उपचार के दौरान मौत हो गई थी। इससे पहले अग्रोहा मेडिकल में तीन कोरोना पॉजिटिव लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं जिलावासी एक कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति की मौत मेदांता अस्पताल में हो चुकी है।

इन सबको मिलाकर आंकड़ा आठ पहुंच गया है। मगर इनमें से मेदांता में मरने वाले बुजुर्ग कोरोना नेगेटिव हो गए थे, इसलिए उनकी मौत का कारण वायरस नहीं माना गया है। वहीं अन्‍य दो लोग जींद और दिल्‍ली के हैं इन्‍हें हिसार में अंकित नहीं किया गया है। ऐसे में हिसार में अब कुल पांच लोगों की मौत हुई है।

गुरुवार को हिसार की अंबेडकर बस्ती से 69 वर्षीय व्यक्ति और सैनिक विहार निवासी एक करीब 42 वर्षीय व्यक्ति की मौत हुई है। ये दोनों भी अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में भर्ती थी। लगातार दूसरे दिन भी दो मौत होने से स्‍वास्‍थ्‍य विभाग में हड़कंप सा मच गया है।

बुधवार को मृतकों में अग्रोहा कोविड अस्पताल में भर्ती दो कोरोना संक्रमित मरीजों में 70 वर्षीय सेक्टर-14 निवासी व्यक्ति और 60 वर्षीय शाहदरा, पूर्वी दिल्ली निवासी एक महिला की मौत हो गई। इन लोगों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर इन्हें अग्रोहा मेडिकल में उपचार के लिए दाखिल किया गया था।

Related posts

ओलावृष्टि वाले सभी गावों में स्पेशल गिरदावरी करवाने की मांग

गार्ड को बंधक बनाकर दर्जनभर नकाबपोश युवकों ने की चोरी

स्वामी सच्चिदानंद ने सुनाई गुरू जम्भेश्वर भगवान के अवतार की कथा