हिसार

आत्महत्या के लिए मजबूर कर रहे नगर निगम के अधिकारी : महला

अधिकारियों की शिकायत मंडल आयुक्त व एसपी को भेजी, केस दर्ज करने की मांग

हिसार,
नगर निगम क्षेत्र से अवैध कब्जे व अतिक्रमण हटवाने की मांग पर निगम कार्यालय के समक्ष सांझा मोर्चा के अध्यक्ष अनिल महला का धरना 16वें कार्यदिवस को भी जारी रहा। कड़ी धूप व उमस में चल रहे धरने के दौरान अनिल महला ने आरोप लगाया कि नगर निगम प्रशासन उन्हें आत्महत्या के लिए मजबूर कर रहा है।
धरने बैठे अनिल महला ने कहा कि शहर से अवैध कब्जे व अतिक्रमण हटवाने की मांग पर वे पिछले 16 कार्यदिवस से धरने पर बैठे हैं। इस दौरान निगम अधिकारियों के कानों पर जूं भी नहीं रेंगी है और उनकी मनमर्जी जारी है। उन्होंने कहा कि वे जायज मांगों के साथ धरने पर बैठे हैं और अधिकारियों को खुली चुनौती है कि वे सार्वजनिक मंच पर उनकी एक भी मांग को गलत साबित करके दिखाएं और यदि वे ऐसा न कर सके तो फिर उन्हें अपनी ही जमीन से अवैध कब्जे व अतिक्रमण हटवाने में झिझक क्यों हो रही है। अनिल महला ने कहा कि कड़ी धूप व उमस में चल रहे धरने को 16 दिन हो गये हैं लेकिन निगम अधिकारी पूरी तरह से संवेदनहीन बने हुए हैं। वे उन्हें आत्महत्या के लिए मजबूर कर रहे हैं इसलिए उन्होंने आज मंडल आयुक्त की मेल पर शिकायत देते हुए उपायुक्त/नगर निगम आयुक्त संयुक्त आयुक्त सहित सभी अधिकारियों के व बिल्डिंग ब्रांच के सभी अधिकारियों के खिलाफ धारा 306 के तहत मुकदमा दर्ज करने की मांग व शिकायती पत्र भेजा है। साथ मे सबूत भी भेजे हैें कि ऐसी कोई मांग नहीं है जो पूरी नहीं हो सकती व जिनकी शिकायते हर प्लेटफार्म पर न कि हो। इसके अलावा स्पीड पोस्ट से पुलिस अधीक्षक के नाम उपायुक्त सहित नगर निगम के अधिकारियों के खिलाफ शिकायत भेजी जाएगी जो जानते हुए भी कार्यवाही नहीं कर रहे। धरने के साथ—साथ कानूनी कार्यवाही करने के लिए कदम उठाए जाएंगे जब तक सरकारी भूमि से अवैध कब्जे/अतिक्रमण नहीं हटते।
अनिल महला के समर्थन में आज धरने पर राजेश बेनीवाल, श्याम सुंदर, मनजीत सिंह, मदन लाल, रामकुमार सैनी व रॉबिन शर्मा सहित अनेक ने मुहिम को उचित बताया व समर्थन दिया।

Related posts

हिसार में 45 हजार की रिश्वत लेते धरा गया रोडवेज का क्लर्क्र

Jeewan Aadhar Editor Desk

राजगुरु मार्केट में बिल्डिंग में लगी आग, लाखों का नुकसान

Jeewan Aadhar Editor Desk

1 फरवरी 2019 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम