यमुनानगर

झगड़ा पति—पत्नी का..मौत तीसरे की, जानें पूरा मामला

यमुनानगर,
पति-पत्नी के झगड़े में बीच-बचाव करना तीसरे युवक को महंगा पड़ गया। दरअसल, पति अपनी पत्नी को मायके छोड़ने गया था। पड़ोस का युवक उनके साथ गया हुआ था। मायके में हंगामा हुआ तो पड़ोसी युवक बीच-बचाव करने लगा। इसके कुछ देर बाद महिला का भाई आया और उसने कुल्हाड़ी से युवक की गर्दन पर वार कर दिए। युवक की अब 18 दिन बाद मौत हो गई है। परिवार थाने के चक्कर लगाता रहा है। उधर, गांधीनगर थाना पुलिस का कहना है कि मारपीट का पहले ही केस दर्ज है। अब इसमें हत्या की धारा जोड़ दी है।

कैंप निवासी मृतक के भाई जयपाल ने बताया कि उसका छोटा भाई ललित फर्नीचर पर पॉलिस करने का काम करता था। एक जुलाई को वह पड़ोस के रहने वाले हैप्पी के पास गया था। वह उसे अपनी पत्नी को अपने ससुराल कैंप में ले जाते मिला। हैप्पी ने कैंप की लड़की से ही लवमैरिज की थी।

ललित उसके साथ उसके ससुराल चला गया था। वहां पर दंपती के बीच विवाद हुआ तो ललित ने बीच बचाव कराने की कोशिश की लेकिन वहां पर हैप्पी के साले कर्ण ने ललित को वहां से भगा दिया था। इस दौरान ललित भट्टे के पास खड़ा था। वहां पर हैप्पी का साला कर्ण आया और उसकी गर्दन पर कुल्हाडी से वार किया।

वहीं एक वार छाती पर लगा। ललित को अस्पताल लेकर गए तो वहां पर कुछ दिन तक उसका इलाज चला तो उसकी छुट्टी कर दी गई थी। शनिवार को उसकी तबीयत खराब हुई तो अस्पताल लेकर गए वहां पर मौत हो गई। उनका आरोप है कि पुलिस ने इस मामले में पहले कोई एक्शन नहीं लिया। आरोपी को गिरफ्तार तक नहीं किया।

Related posts

हरियाणा: दो गुटों में फायरिंग, 100 से ज्यादा गोलियां चली

देर रात नाबालिग लड़की को अगवा कर किया रेप, सड़क पर छोड़ आरोपी हुआ फरार

Jeewan Aadhar Editor Desk

5 दिन से बाप के शव के साथ रह रहा था बेटा, बेटे की हालत देखकर पुलिस वाले हुए भावुक