हिसार

बिजली कनेक्शन को लेकर सेक्टर 33 वासियों का संघर्ष लाया रंग

बैकफुट पर आए बिजली निगम अधिकारी, सभी आवेदकों को बिजली कनेक्शन देने की भरी हामी

हिसार,
सेक्टर 33 में बिजली कनेक्शन की समस्या को लेकर हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण (एचएसवीपी) के प्रशासक एएस मान की अध्यक्षता में एचएसवीपी व बिजली निगम के अधिकारियों की बैठक हुई। बैठक में सेक्टर की रेजीडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने भी भाग लिया। बैठक में दोनों विभागों ने आपसी बातचीत के द्वारा सेक्टरवासियों की मांग को जायज मानते हुए बिजली के नए कनेक्शन जारी करने पर सहमति जताई। बिजली निगम के एसई ने सेक्टवासियों के समक्ष सकारात्मक रूप से अपना पक्ष रखते हुए आश्वास्त किया कि सेक्टर में जिन लोगों ने मकान बनाने के लिए बिजली निगम में अस्थाई कनेक्शन के लिए आवेदन किया हुआ है उन सभी को मंगलवार से ही कनेक्शन जारी कर दिए जाएंगे।
एचएसवीपी की ओर से गुडग़ांव सर्कल के एसई अरूण धनखड़ ने प्रत्येक तकनीकी पहलू पर स्टीक व सकारात्मक रूख अपनाते हुए बैठक में सेक्टरवासियों की समस्या के समाधान में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई और सेक्टरवासियों को पूर्ण रूप से आश्वस्त करते हुए विश्वास दिलाया कि भविष्य में सेक्टरवासियों को किसी भी प्रकार की बिजली से संबंधित समस्या पेश नहीं आने दी जाएगी।
एसोसिएशन प्रधान राजपाल नैन ने कहा कि यह जीत सेक्टरवासियों की एकजुटता का परिणाम है। उन्होंने कहा कि एसोसिएशन सेक्टरवासियों के जायज हकों के लिए किसी से नहीं डरेगी और किसी भी स्तर के अधिकारियों के दबाव में नहीं आएगी और सेक्टरवासियों के हितों की रक्षा करेगी। इस दौरान काफी संख्या में सेक्टरवासी उपस्थित रहे।

Related posts

आदमपुर में भाजपा युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्षों के त्यागपत्रों की चर्चाएं, आदमपुर मंडल के सभी सदस्यों व कार्यकर्ताओं का भी इस्तीफा!

एचएयू में अफगानिस्तानी छात्रों ने कहा वे यहां सुरक्षित, लेकिन परिवार की चिंता सता रही

कोरोना वायरस के चलते आम जनता के हित में राहत पैकेज दे केन्द्र व प्रदेश सरकार : बजरंग गर्ग