हरियाणा

BJP को कुलदीप बिश्नोई की चेतावनी, ‘जो सरकार बना सकता ​है..वो गिरा भी सकता है’ देखें VIDEO

आदमपुर,
कांग्रेस नेता और आदमपुर विधायक कुलदीप बिश्नोई ने सोशल मीडिया के जरिए साफ किया कि उनके नेता राहुल गांधी और ​प्रियंका गांधी है। उन्होंने कहा उनके कुछ ट्वीट का गलत अर्थ निकालकर भाजपा के लोगों ने अफवाहें फैला दी कि कुलदीप बिश्नोई कांग्रेस छोड़ रहे हैं और भाजपा में आ रहे हैं। ये अफवाह के अलावा कुछ नहीं है।

भाजपा को चेतावनी देते हुए कहा कि या तो सुधर जाओ—वर्ना याद रखना जो सरकार बना सकता है, वह गिरा भी सकता है। कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि ‘हम समुंदर हैं हमें ख़ामोश रहने दो,ज़रा मचल गए तो शहर ले डूबेंगे’।

कुलदीप बिश्नोई ने एक बार फिर दोहराया कि ज्योतिरादित्य सिंधिया और सचिन पायलट उनके अच्छे मित्र है। दोनों बेहतरीन नेता है। इनके साथ पार्टी में जो हुआ उससे कांग्रेस को काफी नुकसान हुआ है और पार्टी कार्यकर्ताओं में इससे मायूसी भी है।

कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि मैं जन्मजात कांग्रेसी हूं। हरियाणा में असली कांग्रेस चौ.भजनलाल के साथ थी, इसलिए हमने हरियाणा जनहित कांग्रेस बीएल बनाई थी।

कांग्रेस पार्टी हाईकमान से रुबरु होकर कहा कि हर राज्य में अच्छे नेताओं को आगे लेकर आए। जिन नेताओं ने 30 सालों से चुनाव नहीं लड़ा उनकी जिम्मेवारी कहीं और लगाकर संघर्षशील और युवा नेताओं को आगे लेकर आए।

Related posts

नहर में जा गिरा चलता बाइक, 2 युवकों की दर्दनाक मौत

ये कैसा शासन : अब सफाई अभियान के लिए चाहिए पुलिस का सुरक्षा घेरा

हरियाणा में नहीं ​होगा किसानों का कर्ज माफ—सीएम

Jeewan Aadhar Editor Desk