सोनीपत

भाई—बहन में हुआ प्यार, रचाई शादी और फिर ….

सोनीपत,
गुहणा गांव में भाई—बहन की शादी का मामला सामने है। गांव के रहने वाले युवक- युवती ने घर से भागकर लव मैरिज कर ली। आरोप है कि बाद में लड़की के परिजनों ने दोनों को ढूंढकर मौत के घाट उतार दिया और दोनों को नहर में फेंक दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी पुलिस का कहना है कि जल्द ही दोनों के शवों को बरामद कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

दरअसल गुहणा गांव के रहने वाले मनोज और प्रेरणा एक ही परिवार के रहने वाले थे और रिश्ते में चचेरे भाई- बहन लगते थे लेकिन दोनों का प्यार इस तरह परवान चढ़ा कि दोनों में 10 अगस्त को घर से भागकर मन्दिर में शादी कर ली। मनोज की मां ने बताया कि लड़की के परिजनों ने उनके घर आकर कहा कि दोनों की हत्या कर शवों को नहर में फेंक दिया गया है। इसके बाद से ही वो पुलिस थाने के चक्कर लगा रही थी लेकिन अब पुलिस ने मामला दर्ज किया है लेकिन अभी तक दोनों के शव बरामद नही कर पाई है।

डीएसपी राव वीरेंद्र सिंह ने बताया कि हमें अपने मुखबिर से सूचना मिली थी कि इसी महीने की 10 तारीख को गुहणा गांव के एक लड़का व लड़की जो एक परिवार से ही है और रिश्ते में भाई बहन लगते है दोनों घर से चले गए और सफीदों में रह रहे है। इनके घर वाले वहां गए और वहां से लेकर आये और रिठाल के पास इनको नहर में फैंक दिया। हमें बताया कि दोनों को मार कर डाला है। किसी चीज में बंद कर के नहर में फैंक दिया है।

Related posts

नौकरी दिलवाने के नाम पर दुष्कर्म, वीडियो वायरल करने की धमकी पर किया ब्लैकमेल

कार सहित नहर में गिरे पांच दोस्त,एक की मौत, 3 लापता और एक निकला जिंदा

ट्रक में लगी आग..चालक जिंदा जलता रहा—भीड़ तमाशबीन बनकर देखती रही