सोनीपत हरियाणा

पुलिस के जाल में फंस गए कालू और छोटा, चाकू, पिस्तोल व कारतूस बरामद

सोनीपत,
राई के लिवान मोड स्थित इंडस्ट्रियल एरिया में राहगिरों को लूटने की फिराक में खड़े दो बदमाशों को पुलिस ने रविवार देर रात धर—दबोचा। आरोपियों के कब्जे से एक चाकू और ए​क पिस्तोल बरामद हुए है। दोनों बदमाशों को पुलिस आज अदालत में पेश करेगी।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जानकारी के मुताबिक, पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी इंडस्ट्रियल एरिया में जीटी रोड पर दो बदमाश राहगिरों की लूटने की फिराक में खड़े है। इस पर एएसआई सिकंदर ने ईएएसआई निरंजन को फर्जी राहगिर बनाकर जीटी रोड पर पैदल भेजा। दोनों बदमाशों ने निरंजन को राहगिर समझकर चाकू और पिस्तोल की बल पर रोककर लूटने की कोशिश की। इस दौरान इशारा पाकर एएसआई सिकंदर की टीम मौके पर पहुंच गई और दोनों बदमाशों को धर दबोचा।
पकड़े गए बदमाशोें की पहचान नई बसौदी निवासी रोहित @ कालु व गौतम @ छोटा के रुप में हुई है। बदमाशों ने एक बटन वाला चाकु, एक 315 बोर की पिस्तोल व एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ है।
पुलिस ने रोहित व गौतम पर राहगीरो को लुटने का प्रयास करने, अवैध पिस्तोल व चाकु रखने के आरोप में धारा 398/401 IPC 25.54.59 A.ACT के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपियों से पूछताछ के बाद पुलिस आज कोर्ट में पेश करेगी।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

गौतस्करों को चारों तरफ से घेरा तो गाड़ी छोड़ हुए मौके से फरार

घने कोहरे में सड़क हादसों में कमी लाने के CM ने दिए आदेश

Jeewan Aadhar Editor Desk

नगर निगम के चुनाव 16 दिसंबर को, डिप्टी मेयर का चुनाव होगा पहले की तरह

Jeewan Aadhar Editor Desk