हिसार

नाबालिग से दुष्कर्म, घर से उठा कर ले गए आरोपी अमित और कपिल

बरवाला,
क्षेत्र के एक गांव में साढ़े 16 वर्षीय नाबालिग युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने यौन अपराध की विभिन्न धाराओं के तहत आरोपी युवकों कपिल, अमित व अमन के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है। पुलिस ने पीड़िता की मेडिकल जांच भी करवाई है।

पुलिस को दिए बयान में नाबालिग ने बताया कि 22 अगस्त की रात करीबन 11 बजे वह अपने मकान से नीचे अपने दादा को दवाई देने के लिए आई थी। उसी समय अमित व कपिल उसके घर आए और दोनों ने उसके मुंह पर हाथ रख जबरदस्ती कपिल के घर ले गए। आरोप है कि इस दौरान युवकों ने पीड़ितों को धमकाया कि शोर किया तो वे उसे जान से मार देंगे।

शिकायत के अनुसार कपिल नाम का युवक कमरे के बाहर निगरानी के लिए खड़ा हो गया तथा अमित ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया और उसे कमरे में रोके रखा। इसके बाद कपिल भी कमरे में आ गया और अमित वहां से भाग गया। आरोप है कि कपिल ने भी उससे दुष्कर्म किया। किशोरी के अनुसार अगले दिन 23 अगस्त की सुबह एक तीसरा युवक अमन उसी मकान में आया और उसने यह बात किसी को बताने पर जान से मार देने की धमकी दी। बाद में किशोरी का मामा उसे ढूंढते हुए कपिल के घर आ गया। उसके मामा को देखकर आरोपी मौके से भाग गए। किशोरी को उसका मामा अपने साथ उसके घर ले आया। तब उसने सारी बात अपनी मां को बताई। इसके बाद पुलिस में मामले की शिकायत दी गई। शिकायत के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर युवकों की तलाश शुरू कर दी है।

Related posts

दुनिया का दूसरा ऊंचा पर्वत शिखर फतह करने वाले रोहताश का आज गांव में होगा जोरदार स्वागत

प्राथमिक शिक्षकों का जिला कैडर खत्म किया तो आंदोलन : संघ

परिवहन विभाग में नहीं एक पैसे का भी घाटा : कमेटी