हिसार

जोहड़ में मिले 2 बच्चियों का शव, पुलिस को नहीं सूचना

सिवानी,
गांव बड़वा में रविवार दोपहर बाद घर से लापता दो बच्चियों के शव देर शाम जोहड़ में मिलने का मामला सामने आया है। दोनों के शवों को देर शाम ग्रामीणों की मदद से बाहर निकाला गया। फिलहाल परिजनों ने इस मामले में पुलिस को कोई सूचना नहीं दी है। जानकारी के अनुसार बड़वा गांव की छह और सात साल की दो बच्चियां घर से अचानक लापता हो गईं थीं। काफी समय बाद भी जब दोनों बच्चियां घर नहीं लौटी तो परिजनों ने उनकी तालाश शुरू कर दी।

सोशल मीडिया पर भी दोनों बच्चियों की तस्वीर डालने के साथ खाेजने का प्रयास किया गया लेकिन उनके बारे में कुछ भी पता नहीं चला। देर शाम किसी ने गांव के रोशड़ा जोहड़ में एक बच्ची का शव देखा। जिसके बाद काफी संख्या में ग्रामीण मौके पहुंचे और बच्चियाें के परिजनों को भी मौके पर बुलवाया गया। एक शव के मिलने के बाद दूसरे शव को भी ग्रामीणों ने बरामद कर लिया।

दोनों की पहचान कर ली गई हैं और ये एक की परिवार की बताई जा रही हैं। दोनों जोहड़ के पास गहरे पानी तक कैसे पहुंची, इसके बारे में अभी पुख्ता जानकारी नहीं मिली है। इस बारे में थाना प्रभारी रणबीर शेखावत ने बताया कि पुलिस के पास इस प्रकार की कोई सूचना नहीं है।

Related posts

प्रवासी श्रमिक हमारे मेहमान, सरकार उन्हें अपने खर्च पर गृहराज्यों को भिजवा रही : गंगवा

नशे के खिलाफ एकजुट होने लगे युवा, नशे को बताया समाज और राष्ट्र के लिए सबसे बड़ा खतरा

Jeewan Aadhar Editor Desk

समर्थन की बजाय किसान धरने का नेतृत्व करें सभी राजनीतिक दल : किरमारा